गंगा स्नान से लौट रहे दंपती को कंटेनर ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत

in #hardoilast year

IMG-20230505-WA0076.jpg
हरदोई :-शादी में शामिल होने गए पति-पत्नी गंगा स्नान कर बाइक से वापस लौट रहे थे। रास्ते में दोनों मल्लावां-मेहदीघाट रोड पर कल्याणपुर के पास एक पंक्चर की दुकान पर रुक गए। तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने दोनों को टक्कर मार दी। जिससे पत्नी की मौत हो गई जबकि पति ज़ख्मी हो गया। इस बीच ड्राइवर कंटेनर को निमार्णाधीन गंगा एक्सप्रेस-वे पर छोड़ कर भाग निकला। उन्नाव ज़िले के भदेहरा थाना फत्तेपुर चौरासी निवासी 28 वर्षीय सोने लाल पुत्र मनोहर शुक्रवार की सुबह बाइक से अपनी 25 वर्षीय पत्नी पूजा को साथ ले कर मल्लावां के सनासी मढ़िया एक शादी में शामिल होने गया हुआ था। चूंकि शादी शाम को थी,इस वजह से दोनों गंगा स्नान करने चले गए।
स्नान करने के बाद सोने लाल अपनी पत्नी पूजा के साथ गंगा घाट से लौट रहा था। इसी सोने लाल बीच रास्ते में मल्लावां-मेंहदीघाट रोड पर कल्याणपुर के पास एक पंक्चर की दुकान पर रुक गया। इसी बीच तेज़ रफ्तार कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े पति-पत्नी को टक्कर मार दी। जिसमें पत्नी पूजा की मौत हो गई, जबकि पति बुरी तरह ज़ख्मी हो गया।
हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर को निमार्णाधीन गंगा एक्सप्रेस-वे पर छोड़ कर भाग निकला। इस बारे में एसएचओ मल्लावां शेषनाथ सिंह ने बताया है कि ज़ख्मी सोने लाल को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Sort:  

क्या कंटेनर के ड्राइवर ने अल्कोहल ड्रिंक की थी या कोई और वजह से कंट्रोल खो दिया, पुलिस ने पंचनामा रिपोर्ट में क्या लिखा।