हांथो से हथकड़ी निकाल बाइक चोर पुलिस की आंखों के सामने फरार,अदालत में पेशी से पहले भागा मुल्जिम

n4n2f8d1059-d548-410c-b7d4-a146225fe455.jpgअलीगढ़ मोटरसाइकिल चुराने वाला एक बाइक चोर पुलिस की आंखों के सामने हाथों में लगी हथकड़ी खोलकर उस वक्त फरार हो गया। जब पुलिस के दो सिपाही मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर आरोपी चोर को पुलिस अभिरक्षा में थाना देहली गेट से अदालत के समक्ष पेश करने के लिए लेकर जा रही थी।तभी शातिर बाइक चोर हाथों में लगी हथकड़ी खोलकर पुलिस के जवानों की आंखों के सामने रफूचक्कर हो गया और पुलिस अपने सामने हथकड़ी खोलकर सड़क पर भाग रहे आरोपी बाइक चोर को देखती रह गई। पुलिस अभिरक्षा में हाथों में लगी हथकड़ी खोलकर बाइक चोर के भाग जाने की सूचना मिलते ही अलीगढ़ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तो वही अलीगढ़ पुलिस को कड़क कड़ाके की ठंड में गर्मी का एहसास हो गया।जिसके बाद हथकड़ी खोलकर भागें बाइक चोर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।
20220830_115238.jpg
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहलीगेट पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोरी का शातिर बाइक चोर अदालत में पेश होने से पहले ही हाथों से हथकड़ी खोल पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। दो सिपाही उसे कचहरी में लाए थे, जहां आरोपित हथकड़ी से किसी तरह हाथ निकालकर पुलिस को चकमा दे सड़क पर भाग छूटा। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। आपको बताते चलें कि थाना देहली गेट इलाके के नगला मसानी निवासी बाइक चोर राहुल के खिलाफ थाने पर बाइक चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज है। थाने पर बाइक चोरी के दर्ज मुकदमे में सोमवार की रात आरोपी राहुल को चेकिंग के दौरान थाना देहलीगेट पुलिस ने क्षेत्र से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस बाइक चोर को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर थाने ले गई और उसके बाद दिल्ली गेट थाने पर तैनात 2 सिपाही प्रवेश और धर्मपाल आरोपी राहुल को पुलिस अभिरक्षा के बीच हाथों में हथकड़ी लगाकर अदालत लेकर जा रहे थे।इस दौरान आरोपी राहुल के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी इसी दौरान अदालत में पेशी से पहले ही आरोपी किसी तरह हाथों में लगी पुलिसिया हथकड़ी से अपने हाथों को निकाल पुलिस की गिरफ्त से भाग छूटा। इस दौरान दोनों सिपाहियों की आंखों के सामने हथकड़ी खोलकर सड़क पर भाग रहे आरोपी राहुल को दौड़कर पकड़ने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस की आंखों के सामने हथकड़ी खोलकर भागा बाइक चोर फिर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया। उसके बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने के लिए पहुंचे दोनों सिपाही बाइक चोर को अपनी आंखों के सामने भागते हुए देख हाथ मलते रह गए। अदालत में पेशी से पहले पुलिस की गिरफ्त से बाइक चोर के भागे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया आनन-फानन में पुलिस के उच्च अधिकारियों के द्वारा हथकड़ी खोलकर भाग्य बाइक चोर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई।
20220625_095539.jpg
वहीं इस मामले पर सीओ प्रथम अशोक कुमार सिंह का कहना है कि बाइक चोरी का आरोपी राहुल हथकड़ी से हाथ निकालकर भागा है। पुलिस की दो टीमें गठित की गई हथकड़ी खोलकर भागे आरोपी की पुलिस टीमों के द्वारा तलाश की जा रही है।