बारिश का कहर! उज्जैन जा रहे थे तीन दोस्त उफान पर था नाला देखते ही देखते नाले में बह गई बोलेरो

in #hadsa2 years ago

ujjain_rain_madhya_pradesh_rain_madhya_pradesh_news_bolero_flow_in_the_nose_ujjain_news_ujjain__1658208238.webpमध्य प्रदेश के उज्जैन में हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर आ गये हैं। सोमवार को महिदपुर तहसील में उफनते नाले पर बनी पुलिया से गुजरते समय देखते ही देखते एक बोलेरो बह गई। गनीमत रही कि उसमें सवार तीनों लोग हादसे से पहले ही गाड़ी से नीचे उतर गए थे।
दरअसल उज्जैन जिले की तहसील महिदपुर से करीब 12 किलोमीटर दूर ग्राम बलोदा के पहले बनी पुलिया पर से गुजर रही एक बोलेरो नाले में बह गई। झारडा थाना अंतर्गत ग्राम पिपलिया धूमा के रहने वाले विक्रमसिंह राठौर अपने दो दोस्तों के साथ बोलेरो में सवार होकर उज्जैन के लिए निकले थे। ग्राम नारायणा-उज्जैन के बीच नाले पर बनी पुलिया में बारिश के चलते उफान आया हुआ था।

देखते ही देखते बह गई बोलेरो
नाले में पानी काफी तेज रफ्तार से बह रहा था। इसके बावजूद विक्रम ने बोलेरो निकालने का प्रयास किया। पानी में जाते ही बोलेरो बंद हो गई। नाले में पानी बढ़ता जा रहा था। ग्रामीणों ने पानी बढ़ता देख शोर मचाया तो विक्रम और उसके साथी बोलेरो से उतरकर किनारे पर आ गये। वहीं कुछ पल में ही देखते-देखते बोलेरो पानी में बह निकली। गनीमत रही कि तीनों समय रहते उतर गये थे, अन्यथा बोलेरो के साथ तीनों बह जाते।
लगातार बढ़ रहा जलस्तर
घटनाक्रम की जानकारी लगते ही महिदपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना था कि पुलिया से बहकर बोलेरो काफी दूर निकल गई है। पानी उतरने पर क्रेन की मदद से निकला जाएगा। बता दें कि सोमवार से क्षेत्र में हो रही लगातार बारिश के कारण डैम में पानी की आवक तेज हो गई है। पिछले 24 घंटे में डैम में 100 एमसीएफटी पानी बढ़ गया है। सोमवार सुबह 8:00 बजे डैम का लेवल 616 एमसीएफटी दर्ज किया गया था जो मंगलवार सुबह 8:00 बजे बढ़कर 715 एमसीएफटी से अधिक हो गया है, अर्थात पिछले 24 घंटे में डैम में 100 एमसीएफटी की क्षमता वृद्धि हुई है।

Sort:  

नमस्कार

हमने आप की खबरों को लाइक कर दिया

आपने हमें सेवा का मौका दिया

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें

क्योंकि लाइक से ही आपको कॉइन मिलेगा खबर को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें