क्या आप भी ढीले कपड़ों में जाती हैं जिम? महिला के साथ हुआ खौफनाक हादसा, सबके सामने उतर गए कपड़े

in #gymlast year

आज के समय में दुनिया का हर शख्स फिटनेस कॉन्शियस हो गया है. लोगों को इस बात का अहसास हो चुका है कि उनकी हेल्थ से ज्यादा जरुरी अब कुछ भी नहीं है. पैसे इस दुनिया में ही रह जाएंगे अगर हेल्थ खराब होने से कुछ हो गया तो. अब कई महिलाओं को भी जिम काटे हुए देखा जाता है. लेकिन कई महिलाएं जिम में लूज कपड़े पहनकर जाती हैं. अपने फिगर को लेकर ये महिलाएं काफी कॉन्शियस होती हैं. इस वजह से ये ढीले कपड़े पहन जिम जाती हैं. लेकिन ये जानलेवा हो सकता है.

jym_06_08.webp

सोशल मीडिया पर अलीसा कॉनकेल नाम की महिला ने लोगों को अवेयर करने की कोशिश की. उसने लोगों को दिखाया कि जिम में लूज कपड़े पहनने का क्या अंजाम होता है? उसके साथ ऐसा हादसा हुआ जिससे उसकी जान भी जा सकती थी. हालांकि ऐसा हुआ नहीं और महिला सिर्फ चोटिल होकर रह गई. अलीसा लूज योगा पैंट पहनकर जिम गई थी. इस दौरान जब वो ट्रेडमिल पर दौड़ रही थी, तब उसकी पैंट मशीन में फंस गई और वो नीचे गिर गई
जिंदगी भर के लिए मिला सबक
यूएस के इलिनोइस की रहने वाली अलीसा ने बताया कि ये हादसा उसके लिए काफी शर्मिंदगी भरा था. जिम में लोग भरे हुए थे और सबके सामने ही वो धड़ाम से गिर गई. अब उसे जिंदगी भर ट्रेडमिल पर चढ़ने से डर लगेगा. उसने बताया कि वो लूज योगा पैंट पहनकर ट्रेडमिल पर दौड़ रही थी. तभी उसकी पैंट मशीन में फंस गई. उसकी पैंट नीचे उतर गई और वो अधनंगी हो गई. शर्मिंदगी के बाद वो तुरंत उठी और जिम से बाहर निकल गई.
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
घटना 24 मई की है. ये पूरा मामला जिम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. वीडियो में देखा गया कि बेहद नॉर्मल तरीके से अलीसा ट्रेडमिल पर चढ़ी थी. लेकिन धीरे-धीरे उसकी पैंट नीचे उतरती गई. इसके बाद अचानक ही पैंट मशीन के अंदर फंस गई और उसकी पैंट उतर गई. सभी लोगों ने उसकी पैंट उतरते हुए देख लिया. गनीमत थी कि एक शख्स ने आकर मशीन को रोक दिया. वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था. बाद में सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त अलीसा के शूलेस खुले हुए थे. ये हादसा असल में इस वजह से ही हुआ था. बाकी की कसर ढीले पैंट ने पूरी कर दी.