गुरूग्राम में कैश वैन से दिन दहाड़े 1 करोड़ रूपए की लूट,हथियारबंद बदमाशो ने दिया वारदात को अंजाम

in #gurugram2 years ago

गुरूग्राम के सोहना रोड पर आज दोपहर 3 बजे के करीब 5 नकाबपोश बदमाशों ने कैश वैन से 1 करोड़ रूपए की लूट कर मौके से फरार हो गए।पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी और बदमाशों की तलाश में जुटी।

Screenshot_20220418-175751__01.jpg

गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है जब गुरुग्राम के सोहना रोड पर सुभाष चौक के नजदीक दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जिसमें आरोपियों ने क्लक्टिंग कैश वैन से 1 करोड़ रूपए कम्पनी कर्मियों की आंखों में मिर्च डालकर और गेन पॉइंट पर लूट लिए और मौके से आसानी से फरार हो गए।

Screenshot_20220418-175738__01.jpg

दरअसल गुरूग्राम की एस एन्ड आईबी कम्पनी कैश कलक्ट करने का काम करती है। हर रोज की तरह आज भी कम्पनी के कर्मचारी कम्पनियों से रूपए कलक्ट कर रहे थे। करीब 3 बजे जब कार के एक शोरूम से केश कलक्ट करने के लिए पहुंचे तो उसी दौरान 5 नकाबपोश बदमाशों ने विपिन नाम के कर्मचारी की आंखों में मिर्ची डाल दी और गन पॉइंट पर वैन में रखी करीब 1 करोड़ रूपए की रकम को लेकर मौके से फरार हो गए।ये कम्पनी अलग अलग ऑफिस और कम्पनियों से रूपए कलक्ट करके उनके बैंक खातों में रूपए जमा कराती है।मिली जानकारी के अनुसार आज करीब 10 अलग अलह जगहों से 1 करोड़ रूपए कलेक्ट किए गए थे।

Screenshot_20220418-175803__01.jpg
वीरेंदर विज, डीसीपी ईस्ट, गुरुग्राम पुलिस जानकारी देते हुए

इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कम मच गया और गुरुग्राम के डीसीपी क्राइम और डीसीपी ईस्ट समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की। फिलहाल आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है तो वहीं कलेक्टिंग कैश कंपनियों के कर्मचारियों से भी जानकारी एकत्रित की जा रही है।