गुरुद्वारे में हुई फायरिंग, एक घायल, पीजीआई में भर्ती

in #gurudwara2 years ago

Screenshot_2022-08-18-20-05-45-69_92460851df6f172a4592fca41cc2d2e6.jpg

रोहतक शहर के माता दरवाजा के पास लगते बंगला साहिब गुरुद्वारे में कल देर रात को दो संगत पक्षों के बीच आपसी मामूली कहासुनी हुई देखते देखते यह कहासुनी ने खूनी रूप ले लिया। दोनो पक्षों में तलवार चलने के साथ फायरिंग भी की। एक पक्ष एक शख्स को गोली लगी जबकि एक घायल हो गया। रात को गुरुद्वारे में शब्द कीर्तन के साथ लंगर चल रहा था इसी दौरान दोनो पक्ष गुरुद्वारे में मथा टेकने आए हुए थे। पीड़ित घायल पक्ष से युवक ने बताया की हम गुरुद्वारा साहिब में आए हुए थे अचानक किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और अचानक ही पांच छ लोगो ने हमला कर दिया पिस्तौल से फायर भी किया जिनसे मेरे भाई को पेट ने गोली लगने से घायल हुआ है मेरे को तलवार मारी है।

वहीं पुलिस ने फायरिंग की शिकायत मिली थी इस मामले में पुलिस जांच कर रही है मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। वहां सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है।
डीएसपी रविंद्र कुमार रोहतक पुलिस ने बताया की हमे सुखबीर राठौर नाम के व्यक्ति ने कल रात हमे शिकायत दी कि आरोपी सुखबीर उर्फ जस्सी और साथियों के साथ फायर और तलवार से हमला किया जिसमें बलदेव को पेट में गोली लगी है जिसमे जसपाल घायल हुआ है। शुरुवाती जांच में यह पता चला है कि किसी पुरानी कहासुनी हुई थी इसी रंजिश में यह घटना हुई है। इस मामले में मुख्य आरोपी सुखबीर उर्फ जस्सी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। ताकि सच्चाई का पता लग सके।

वहीं घायल जसपाल ने बताया कि कल गुरुद्वारे में सुखबीर उर्फ जस्सी ने अपने साथियों के साथ अचानक हमला कर दिया सुखबीर ने अपनी पिस्तौल से फायर किया जिसमे मेरे भाई को पेट में गोली लगी है। मुझे तलवार मारी है। मुझे नहीं पता किस बात पर हमला किया।