गल्ला व्यापारी के 330 बोरी चना गायब करने के आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार

in #guna2 years ago

IMG_20220512_195242.jpgIMG_20220512_195224.jpg

गुना में माह कुलदीप गोयल निवासी म्याना हाल राधा कॉलोनी गुना द्वारा कैंट थाने पर रिपोर्ट करते हुये बताया था कि वह गल्ले का व्यापारी है एवं नानाखेडी मंडी में कुलदीप इंटरप्राइजेज नाम से उसकी फर्म है । 17 अप्रैल को उसने शिवपुरी दिल्‍ली फ्रेट कैरियर के ट्रांसपोर्टर अभिषेक शर्मा उर्फ पण्डित के माध्‍यम से ट्रक क्रमांक MP07 HB 5528 में 330 बोरी चना (301 क्विंटल) भरकर आरसी गोयल उद्योग प्रायवेट लिमिटेड, दिल्ली को भेजा था।

जिसे ट्रक के चालक कमलेश जाटव निवासी ग्‍वालियर लेकर गया था। उक्त ट्रक को 19 अप्रैल को दिल्ली पहुंचना था लेकिन जो रिपोर्ट दिनांक तक नहीं पहुंचा है। उसे शक है कि उक्त ट्रक के चालक कमलेश जाटव द्वारा उसके माल को कहीं और बेच दिया है।

फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना केंट में आरोपी ट्रक चालक कमलेश जाटव के विरूद्ध अप.क्र. 318/21 धारा 406 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

गल्‍ला व्यापारी का करीबन 300 क्विंटल चना गायब हो जाने के मामले में कैंट थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह छावई एवं उनकी टीम ने प्रकरण में चोरी गये चना एवं आरोपियों की पतारसी में शिवपुरी,
ग्वालियर के लिए रवाना हुई।

टीम द्वारा शिवपुरी में शिवपुरी दिल्ली फ्रेट कैरियर के ट्रांसपोर्टर अभिषेक शर्मा उर्फ पण्डित से पूछताछ की गई, जिसने ट्रक चालक कमलेश जाटव एवं उसके ट्रक मालिक द्वारा चना चोरी करना बताया।

बाद टीम ग्‍वालियर पहुंची और जहां पर आरोपियों जगह-जगह तलाश की गई, मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रक चालक कमलेश जाटव बहोड़ापुर में आनंद नगर चौराहे से पुलिस को पुछताछ में ट्रक मालिक एवं उसके एक अन्य साथी के साथ ट्रक में भरे 330 बोरी चने चोरी करना एवं जिन्हे चीनोर रोड पर शीतला मंदिर के आगे उतारना एवं ट्रक को कुछ आगे जाकर सड़क किनारे खड़ा कर देना बताया एवं चने के संबंध में ट्रक मालिक एवं उसके साथी को ही जानकारी होना बताने पर पुलिस द्वारा प्रकरण में धारा 379 भादवि इजाफा की जाकर आरोपी ट्रक चालक कमलेश जाटव को गिरफ्तार कर जिसके बताए अनुसार चीनोर रोड से ट्रक क्र. MP 07 HB 5528 कीमती 30 लाख रुपये का माल जप्त कर लिया गया है।

Sort:  

गुड न्यूज

धन्यवाद धन्यवाद