बलिया के युवक की बिहार में गोली मारकर हत्या

in #gun3 days ago

बलिया 17 सितम्बरः (डेस्क)दया छपरा के युवक की मुजफ्फरपुर में गोली मारकर हत्या बलिया जिले के दया छपरा गांव निवासी दिलीप कुमार यादव (25) की रविवार की शाम मुजफ्फरपुर जिले के हजरतपुर गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

IMG_20240812_152352_208.jpg

घटना का पूरा विवरण
दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का है, जहां रविवार (15 सितंबर) की शाम यूपी के बलिया जिले दया छपरा के रहने वाले युवक दिलीप कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृत युवक की पहचान यूपी के बलिया जिला स्थित दया छपरा गांव निवासी दिलीप कुमार यादव (25) के रूप में हुई है।

मीनापुर के हजरतपुर गांव में रविवार शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक के पास से मिले आधार कार्ड के मुताबिक उसकी पहचान दिलीप कुमार यादव (25), गांव दया छपरा, जिला बलिया (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है।

पुलिस जांच में क्या सामने आया?
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस को हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है कि दिलीप कुमार यूपी से बिहार क्यों आया था और उसकी हत्या के पीछे क्या वजह है।

परिजनों का दर्द
दिलीप कुमार यादव के परिजनों का कहना है कि वह पांच दिन पहले ही घर से निकला था और बिहार आया था। उन्होंने बताया कि दिलीप कुमार यादव का शव अब पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मांग
दिलीप कुमार यादव के परिजनों ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। वे मृतक के शव को लेकर बिहार से यूपी लौट रहे हैं।

मुख्य बिंदु

• बलिया जिले के दया छपरा गांव निवासी दिलीप कुमार यादव (25) की मुजफ्फरपुर में गोली मारकर हत्या

• घटना रविवार की शाम मुजफ्फरपुर जिले के हजरतपुर गांव में हुई

• पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

• दिलीप कुमार यूपी से पांच दिन पहले ही बिहार आया था

• परिजनों ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की