केजरीवाल ने लगाई वादों की झड़ी, सरकार बनने पर मुफ्त बिजली और 3000 रुपये बेरोजगारी भत्ता

in #gujrat2 years ago

IMG_20220810_220839.jpg

आम आदमी पार्टी ने गुजरात चुनाव के मद्देनजर वादों का झड़ी लगा दी है। बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में एक जनसभा में कांग्रेस और भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये दोनों दल एक दूसरे से लड़ाई में उलझे रहते हैं, गुजरात का विकास आम आदमी पार्टी करेगी। इसके साथ ही उन्होंने मुफ्त बिजली सहित कई वादों की झड़ी लगा दी।
केजरीवाल ने कहा, हम सत्ता में आएंगे तो वो सब करेंगे जो दिल्ली में किया और पंजाब में कर रहे हैं। लेकिन भाजपा और कांग्रेस वाले ये नहीं करते। वो आते हैं, एक दूसरे को गालियां देते हैं और चले जाते हैं। पहली बार लोगों को एक अच्छा विकल्प मिला है।
उन्होंने कहा, हमने पहली गारंटी दी कि गुजरात में हमारी सरकार बनने के तीन महीने के अंदर बिजली मुफ्त करेंगे। आपके बकाया भी माफ कर देंगे और 24 घंटे बिजली देंगे। हमने दूसरी गारंटी दी कि हमारी सरकार बनने पर हम सभी के लिए पांच साल में रोजगार का इंतजाम करेंगे।
रोजगार मिलने तक युवाओं को 3000 रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे। हम 10 लाख सरकारी नौकरियों का इंतजाम करेंगे। हम छापे बंद करेंगे और व्यापारियों को खुलेआम व्यापार करने की छूट देंगे। हमारी सरकार बनने के बाद 18 साल से ऊपर की हर महिला को हजार रुपए महीना दिया जाएगा।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.