1 ग्राम स्मैक व 83 पव्वे अवैध शराब के साथ बाइक व 1 आरोपी गिरफ्तार, 1 मौके से फरार

in #gudamalani2 years ago

1 ग्राम स्मैक व 83 पव्वे अवैध शराब के साथ बाइक व 1 आरोपी गिरफ्तार, 1 मौके से फरार
IMG-20220524-WA0011.jpg
घटाना गुड़ामालानी के बेरीगांव में बनी बिश्नोई हाइवे होटल की हैं जहां बेरीगांव, डाबली ग्रामीण ने होटल पर पहुंच प्रकाश विश्नोई को टायर पिंसर की आहड़ में अवेध स्मैक का कारोबार करने पर पुलीस को सुचना दी। पुलीस को जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां होटल की जांच पड़ताल करने पर 83 पव्वे अवैध शराब के साथ आरोपी अशोक विशनोई को गिरफ्तार किया। वही पुलिस ने 1 ग्राम स्मैक के साथ मोटरसाइकल को जब्त किया। टायर पिन्सर की दूकान छोड़ स्मैक आरोपों प्रकाश पुत्र रामलाल विशनोई मौके से भाग गया।
अवेध शराब का कारोबार करने वालें आरोपी अशोक पुत्र रामलाल को पकड़ मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने बाइक व 1 ग्राम स्मैक को जब्त की है।

गुड़ामालानी एएसआई सोनाराम के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि बेरीगांव कस्बे में मादक पदार्थ को लेकर हाइवे होटल पर स्मैक बैच रहा है पुलिस मौके पर पहुंची जहां होटल पर 83 पव्वे अवेध शराब के साथ आरोपी अशोक पुत्र रामलाल विश्नोई गिरफ्तार किया। मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ जारी है।

गुडामालानी हेड कांस्टेबल हरसाराम के मुताबिक ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां से 1 ग्राम अवेध स्मैक के साथ वाहन में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को किया जब्त।आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के मामला दर्ज कर लिया है। मादक पदार्थ की तस्करी में उपयोग लेने वाली बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी प्रकाश पुत्र रामलाल मौके से फरार। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है।

बढ़ता नशे का कारोबार
जिले में मादक पदार्थ की लत में युवा डूबता जा रहा है। पुलिस मादक पदार्थ की तस्करी व नशे का रोकने के लिए समय-समय पर अभियान चला रही है इसी सप्ताह गुड़ामालानी पुलिस ने अवेध नशे को लेकर 4 बडी कार्यवाही की।
वही बेरी गांव डाबली के ग्रामीण होटल के आगे भारी संख्या में एकत्रित हो गए। होटल मालिक को चेतावनी दी अगली बार स्मैक बेचते पाए गए होटल के आगे धरना देकर होटल को बंद करवाएंगे। हम मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। वही होटलों पर बिकने वाली अवेध स्मैक ने हमारे परिवार को बर्बाद कर दिया।

Sort:  

nice work by police.... good