Sarkari Naukri 2022: नीति आयोग से NABARD तक, इन 5 सरकारी संस्थानों में चल रही है भर्तियां, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

in #govtjobs2 years ago

Sarkari Naukri 2022: यदि आप अपनी वर्तमान नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं या अपने स्किल से मेल खाने वाली एक अच्छी नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो यहां हम आपके लिए कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं। यहां हम आपको

Sarkari Naukri 2022: यदि आप अपनी वर्तमान नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं या अपने स्किल से मेल खाने वाली एक अच्छी नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो यहां हम आपके लिए कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं। यहां हम आपको उन ऑर्गेनाइजेशन के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां वर्तमान में भर्ती अभियान चल रहा है। आइए जानते हैं कहां- कहां कर सकते हैं आवेदन।

1- Central Railway Teacher Recruitment 2022: रेलवे स्कूल में शिक्षक भर्ती

मध्य रेलवे ने शिक्षक पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिसमें उम्मीदवारों को अधिकतम 200 दिन और न्यूनतम 7 दिन काम करना होगा। कुल 22 रिक्त पदों को भरा जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार 4 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच डीआरएम कार्यालय भुसावल में वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

2- TSPSC असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर टेक्निकल ऑफिसर के लिए भर्ती

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) 28 सितंबर से असिस्टेंट इंजीनियरों, जूनियर टेक्निकल ऑफिसर और अन्य पदों के लिए एक भर्ती अभियान शुरू करने जा रहा है। कुल 833 रिक्त पदों को भरा जाएगा। ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी। चयनित उम्मीदवारों को मासिक वेतन 32,810 रुपये से 1,24,150 रुपये (उनके पद के आधार पर) दिया जाएगा।

3- नीति आयोग में 28 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 70 हजार से 1.45 लाख रुपये तक

नीति आयोग में यंग प्रोफेशनल और कंसल्टेंट के 28 पदों पर भर्ती निकाली गई है। यंग प्रोफेशनल के 22 पदों और कंसल्टेंट के 6 पदों समेत कुल 28 पदों पर वैकेंसी निकाली गई हैं। ये भर्ती कॉन्ट्रेक्ट पर होगी। कॉन्ट्रेक्ट की अवधि शुरू में दो वर्ष होगी जिसे बाद में एक-एक वर्ष के लिए अगले तीन वर्षों तक बढ़ाया जा सकता है। कुल अवधि 5 वर्ष से अधिक नहीं होगी। आयोग की आधिकारिक वेबसाइट niti.gov.in पर जाकर इसके लिए आवेदन किया जा सकता है।

4-NABARD Recruitment 2022: नाबार्ड में डेवलपमेंट असिस्टेंट के 177 पदों पर भर्ती

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट ( नाबार्ड ) ने डेवलपमेंट असिस्टेंट के 177 पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 सितंबर 2022 से शुरू हो गए हैं और आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर 2022 निर्धारित की गई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.nabard.org पर जाकर आवेदन कर सकेंगे। रिक्तियों डेवलपमेंट असिस्टेंट के 173 और डेवलपमेंट असिस्टेंट हिंदी के 4 पद हैं।

5- Indian Coast Guard Yantrik Navik Recruitment 2022 : इंडियन कोस्ट गार्ड में निकली बंपर भर्ती

इंडियन कोस्ट गार्ड ने नाविक (जनरल ड्यूटी), नाविक (डॉमेस्टिक ब्रांच) और यांत्रिक (डॉमेस्टिक ब्रांच) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। कुल 300 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 8 सितंबर से joinindiancoastguard.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 8 सितंबर तय की गई है।
sarkari_naukri_sebi_assistant_manager__1657798204.webp