अभियुक्त चंदन निषाद को गोरखपुर पुलिस ने दिखाया जेल का रास्ता*दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला*

in #gorkhpur2 years ago

12 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला

अभियुक्त चंदन निषाद को पुलिस ने दिखाया जेल का रास्ता

गोरखपुर

मामला गोरखपुर जनपद के सदर तहसील क्षेत्र के चिलुआताल थाना अंतर्गत मजनू चौकी के मीरपुर गांव का है जहां 2 अगस्त को एक बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी सूचना के अनुसार मासूम गांव में ही एक ब्रह्मभोज में भोजन के लिए गया था पर वापस घर लौट कर नहीं आया।
पुलिस द्वारा गुमशुदा 12 वर्षीय राजन की तलाश निरंतर जारी थी, दिनांक 7/8/2022 को गांव के व्यक्तियों द्वारा पुलिस को एक लास के संबंध में सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के बाहर स्थित झाड़ियों से ढके कुएं से लाश बरामद की जिसके बाद राजन की तलाश की यात्रा थम गई, गांव में सन्नाटा सा छा गया और किसी के भी मुख से 1 शब्द निकल पाना कठिन सा हो गया।

राजन को न्याय दिलाने के लिए पुलिस द्वारा निरंतर खोजबीन जारी थी जिस क्रम में पुलिस ने गांव के ही चंदन निषाद को हिरासत में लिया था बता दें कि लाश मिलने के बाद ही पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार किया जिसके बाद चंदन ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया उसने बताया कि उसने 12 वर्षीय राजन के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी और उसे कुएं में फेंक दिया।
अभियुक्त चंदन निषाद की गिरफ्तारी में मुख्य रूप से प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा व मजनू चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक गुरुप्रसाद की टीम शामिल रही।