रायबरेली में पुलिस की शुक्रवार देर रात बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई.

in #gorkhapur2 years ago

रायबरेली में पुलिस की शुक्रवार देर रात बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. इसमें एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया. वहीं पुलिस की ओर से की गयी जवाबी फायरिंग में दो बदमाश भी घायल हो गये.रायबरेली: शुक्रवार की देर रात रायबरेली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी. यहां पूर्वांचल के आधा दर्जन जिलों में पुलिस के लिए सिरदर्द बने शातिर लुटेरों से पुलिस टीम की मुठभेड़ हुई. ये मुठभेड़ ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के उमरन गांव के पास हुई. बदमाशों ने खुद को पुलिस से घिरा हुआ पाकर फायरिंग की. इसमें एक सिपाही घायल हो गया. वहीं पुलिस की टीम को ओर से की गयी जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गये. घायल बदमाशों और सिपाही को इलाज के लिए ऊंचाहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव
अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा कि बदमाशों के पास से सदर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यापारी से लूटे गए 50 हजार रुपये, दो अवैध तमंचे व कारतूस बरामद किए गये हैं. रात में एसओजी टीम को मुखबिर से संदिग्धों के बारे में सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस को देखकर बदमाश शहर से ऊंचाहार की ओर भागे. उनके पास एक कार और एक बाइक थी.

उन्होंने बताया कि एसओजी टीम ने ऊंचाहार कोतवाल को सूचना दी. बदमाशों ने अपने को घिरता देख, उमरण गांव के पास पुलिस टीम पर फायरिंग की. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस की फायरिंग में निसार और तौहीद नाम के दो बदमाश घायल हो गए. वहीं बदमाशों की फायरिंग से एक सिपाही राजीव भी जख्मी हो गया. इस बीच बदमाशों के दो साथी कार और बाइक से मौके से फरार हो गए. सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

  • पत्रकार मोहम्मद जुबैर को लखीमपुर खीरी पुलिस ने तामील कराया वारंट, 11 जुलाई को कोर्ट में होगा हाजिर

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश फर्रुखाबाद के रहने वाले है. वहां उन पर कई मुकदमे दर्ज हैं. इन बदमाशों का चार लोगों का गैंग है. ये अमेठी, सुल्तानपुर और रायबरेली जनपदों में लूट और छिनैती की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. पिछले एक माह से ये रायबरेली शहर में अपना डेरा जमाए हुए थे. इन्होंने हाल ही में सदर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यापारी से 50 हजार की लूट की थी.

फिरोजाबाद में मुठभेड़, 20 हजार के इनामी बदमाश को लगी लगी
एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार देर रात पुलिस की टीम के साथ हुई मुठभेड़ में बदमाश वीरेंद्र पुत्र सुघर सिंह को गोली लगी. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस पर लगभग 25 मुकदमे दर्ज हैं और वो 20 हजार रुपये का इनामी है. एक डकैती में नाम आने के बाद काफी समय से उसकी तलाश थी.n402577090165735836177166e400a92ec35ead51e73af2940871430bfa4a516bb7f98a6730d3147cb53422.jpg