जेएनएम छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा-'परेशान हूं', मालगाड़ी के आगे कूदकर दे दी जान

in #gorakhpur2 years ago

NEWS DESK : WORTHEUM NEWS

गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरी खुर्द के पास जेएनएम की छात्रा ने गोरखपुर जा रही मालगाड़ी के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली। छात्रा के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। चौरीचौरा पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

छात्रा की पहचान इसी क्षेत्र के ग्राम बाल खुर्द के टोला पहाड़पुर निवासिनी अंकिता सिंह (20) पुत्री अरविंद सिंह के रूप में हुई है। वह गोरखपुर के एक प्राइवेट संस्थान से जेएनएम की पढ़ाई कर रही थी। सब इंस्पेक्टर विनय कुमार ने बताया कि अंकिता के पास एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि वह जिंदगी से बहुत परेशान होकर आत्महत्या कर रही है। इसमें उसके मां-बाप कोई दोष नहीं है। पुलिस ने परिवारीजनों को घटना की जानकारी दे दी है। छात्रा के खुदकुशी करने को लेकर परिवारीजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। यह नहीं तय हो पा रहा है कि किस वजह से वह जिंदगी से परेशान थी।

गांव पर चचेरे भाई का होना था तिलक

अंकिता बाल खुर्द के पहाड़पुर में नेवासे पर ननिहाल में माता-पिता के साथ रहती थी। घर वाले उसे सोमवार को ही हॉस्टल में छोड़कर आए थे। वह कब चौरीचौरा वापस आई और आत्महत्या कर ली किसी को जानकारी नहीं हो सकी। अंकिता का मूल गांव हाटा कोतवाली क्षेत्र के बाल्डीहा में है। उसके बड़े चाचा के बेटे का बाल्डीहा में तिलक होना था। अंकिता के माता पिता भी तिलक समारोह में गए थे। अंकिता ने तिलक में जाने से मना कर दिया और हॉस्टल जाने को कहा था।

Sort:  

सभी wortheum news लाइक करें
मैं रिटर्न लाइक करूंगा इसके साथी 9454652059

Your username mobile no
Like all wortheum news
I would like to return its partner 9454652059
If you are interested then Send me
Your username mobile no