देवरिया: चाचा और भतीजी को हुआ आपस में प्यार, शादी के लिए घरवाले के राजी न होने से जहर खाकर दि जान

in #gorakhpur2 years ago

Screenshot_20220706-094108.jpg
जनपद से एक मामला सामने निकल कर आया है जो रिश्तों को एक बार फिर शर्मशार कर दियाI दरअसल ये मामला प्रेम प्रसंग का है। जहां पर रिश्ता भी शर्मसार हुआ और प्रेमियों की जान भी चली गई। दरअसल बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक चाचा को अपनी भतीजी से ही प्रेम हो गया। इन दोनों के प्रेम प्रसंग का यह सिलसिला काफी समय से चल रहा था। हालांकि युवक को जिस लड़की से प्रेम था वह पट्टीदारी में उसकी भतीजी लगती थी। वहीं परिजनों को जब इनके प्रेम का मामला पता चला तो घरवालों ने युवक और युवती को भी समझाया था।

advertisement
दोनों प्रेमी चाचा और भतीजी ने खेत में जहर खा कर दे दी अपनी जान…

वही जब इन दोनों के प्रेम का मामला परिवार वालो के सामने आया तो परिजनों ने दोनों को काफी समझाया। लेकिन इन प्रेमियों को यह बात समझ में आ गई थी। कि घर वाले शादी के लिए राजी नहीं होंगे और इन दोनों ने एक साथ जान देने के लिए सोचा। फिर युवक बाजार जाकर सल्फास खरीद कर लाया और युवती को फोन कर खेत में बुलाया। फिर खेत मे दोनों ने जहर खा लिया। हालांकि की युवती जब घर पहुंची तो उसने अपने घर वालों को बताया कि उसने जहर खाया है। तो परिजन आनन-फानन में उसे बरहज सीएचसी लेकर पहुंचे जहां पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। जबकि युवक खेत में ही मृतक मिला था।

चाचा भतीजी दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा पूरे गांव में काफी दिनों से चल रही थी…

वही गांव में दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी। गांव के लोग कह रहे थे। कि दोनों एक दूसरे से शादी के लिए राजी है। लेकिन उनके परिजन और सामाजिक कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो सका। वही एसओ जयशंकर मिश्र ने बताया युवक और युवती की जहर खाने से मौत हुई है। जहां युवती की मौत अस्पताल में हुई वहीं युवक की मौत गांव में ही हुई। हालांकि इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।