एक ही रात तीन गांवों में चोरी, दहशत में ग्रामीण

in #gorakhpur2 years ago

पौली चौकी क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदात, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल
संवाद न्यूज एजेंसी
पौली/ रोसया। धनघटा क्षेत्र के तीन गांवों में शनिवार की रात चोरों ने चोरी की वारदात की। तीन घरों से लाखों के सामान उठा ले गए। रविवार को घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवारों ने पुलिस को सूचना दी।
पौली पुलिस चौकी से महज एक किलोमीटर पूरब स्थित परसहर पूर्वी गांव निवासी अब्दुल सलाम ने बताया है कि शनिवार की रात चोर छत के रास्ते घर में घुस गए। करीब 20,000 रुपये नकदी, जेवरात व कपड़े उठा ले गए। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को सुबह तब हुई, जब कमरे में रखे गए बॉक्स के ताले टूटे थे और कपड़े इधर-उधर बिखरे पड़े थे।
परसहर पूवी गांव के पास स्थित मड़पौना गांव निवासी लालजी प्रसाद ने बताया कि शनिवार की रात छत के रास्ते उनके मकान में चोर घुस गए। चोर 37,000 रुपये नकदी, सोने व चांदी के जेवरात उठा ले गए। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को सुबह हुई।
तीसरी घटना गाईबसंतपुर की है। जवाहरलाल का कहना है कि शनिवार की रात अज्ञात चोर छत के रास्ते मकान में घुस गए और जेवरात, कपड़ा, बर्तन आदि उठा ले गए। घटना की जानकारी होने पर डायल 112 नंबर पर सूचना दी गई थी तो पुलिस पहुंची। गांव वालों का कहना है कि धनघटा क्षेत्र में चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। एसओ केडी सिंह ने बताया कि तीन गांव में चोरी होने की सूचना मिली है। जांच की जा रही है।
सब्सक्राइब और लाइक करें
https://youtube.com/channel/UC4Uxj0Db50iuKqyYUH3cruwcara-ka-btha-bkhara-paugdha-samana-savatha_1662316978.jpeg