समाधान दिवस पर नहीं हुआ एक भी मामले का निस्तारण

in #gorakhpur2 years ago

गोरखपुर जनपद के पीपीगंज थाना समाधान दिवस पर कुल 5 मामले आए जो राजस्व संबंधित थे जिनका मौके पर निस्तारण नहीं कराया जा सका, जिसके लिए कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि फरियादियों के मामले को मौके पर जाकर इनको जल्दी से निस्तारण कराया जाए।

वही क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज योगेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अभी तक कुल 05 मामले समाधान दिवस पर आए है जिनका मौके पर निस्तारण नहीं हो सका है इसके लिए कर्मचारियों और अधिकारियों को निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है। अब जो मामले 2 बजे के बाद आएंगे उनके लिए पुलिस और राजस्व की संयुक्त टीम बनाकर मौके पर जाकर समस्याओं का निवारण कराया जाएगा। आगामी त्यौहार बारह वफात को लेकर क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज ने सभी से अपील की आपस में सामंजस्य बनाए रखें।पीपीगंज के बड़ी मस्जिद इमाम शहजाद अहमद ने बताया कि बारह रवि अव्वल के दिन खुशी और गम दोनों मनाया जाता है। इसलिए हम सभी लोग पूरी सावधानी और सतर्कता बरतेंगे। और सभी लोगो से अपील भी किए कि इस त्योहार में आपसी सौहार्द को बनाया रखा जाय।

इस थाना समाधान दिवस पर थाना प्रभारी शिव शंकर चौबे, एस आई राम अवध, अशोक कुमार सरोज, श्याम नारायण यादव, शमशेर आलम लेखपाल सुधीर मिश्रा, हरीचंद गुप्ता, छांगुर प्रसाद, अत्ताउल्लाह व फरियादी परमेश्वर यादव व आदि लोग उपस्थित रहे।

IMG_20221009_111320.jpg