पिता ने शराब पी और कार में बैठा और चढा दी पत्नी और बेटे पर कार बेटे की मौत

in #gorakhpur2 years ago

images (16).jpeg

गोरखपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शराबी पिता ने पहले जमकर शराब पी, फिर कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा, फ़िर पत्नी और बेटे पर चढ़ा दी कार

मामला गोरखपुर पिपराइच इलाके के बेलवार में देर रात एक शराबी व्यक्ति ने शराब के नशे में पत्नी और बेटे पर कार चढ़ा दी, जिदमें बेटे की जहां मौत हो गई. वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला मंजू देवी को इलाज के लिए BRD मेडिकल भेजा और 26 साल के युवक महावीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी की बेटी कंचन की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की माने तो , बेलवार का रहने वाला चौथी गुप्ता प्रॉपर्टी का काम करता है. बुधवार की रात करीब 12 बजे चौथी शराब पीकर घर आया और पत्नी मंजू देवी से विवाद करने लगा. कुछ ही देर में घर का विवाद सड़क पर आ गया. चौथी ने अपनी कार उठाई और यह कहते हुए जाने लगा कि वह खुद खुदकुशी कर जान दे देगा या फिर पत्नी मंजू को ही मार देगा. मां को बचाने कार के सामने आ गया बेटा, इतने पर चौथी ने गुस्से में कार स्टार्ट की और अपनी पत्नी मंजू को कार से कुचलने के लिए उनकी ओर कार दौड़ा दी. यह देख बेटा महावीर मां को बचाने के लिए दौड़ पड़ा. शराब के नशे में चौथी ने बेटे और पत्नी को तेज रफ्तार कार से कुचल दिया। हादसे में महावीर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद चौथी कार लेकर भाग गया. घर में मौजूद उसकी बेटी कंचन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर SP नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी और पिपराइच पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मंजू देवी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत गंभीर है. एसपी नॉर्थ ने बताया कि बेटी कंचन की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पिता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.