महाराजपुर में बने डिवाइडर से टकराया मालवाहक

in #goods8 months ago

Divaidar.jpg

  • महाराजपुर में बने डिवाइडर से टकराया मालवाहक
  • बाल-बाल बचा वाहन चालक

मंडला. जिले में होने वाले हादसे आम हो गए है। रोजाना कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटनाएं घटित हो रही है। इन हादसों के पीछे अलग-अलग कारण है। कभी वाहन चालक की लापरवाही सामने आती है, तो कभी बेलगाम वाहनों के कारण, तो कभी मार्गो में बने अमानक डिवाईडर हादसों को अंजाम देते है। जिससे जान माल की हानि तो होती है, साथ ही गंभीर घायल होने के साथ जान तक चली जाती है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए हादसों को कम करने के लिए प्रशासन को अच्छी कार्य योजना बनानी चाहिए। जिससे होने वाले हादसों पर ब्रेक लगाया जा सके।

जानकारी अनुसार उपनगर महाराजपुर में सुबह मालवाहक डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसे में कोई हताहत नही हुआ है। यहां डिवाइडर में संकेतक नही होने के कारण वाहन टकरा रहे है लेकिन स्थानीय प्रशासन के द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यहां लोगों की मांग है कि डिवाइडर में रेडियम लगाया जाए। जिससे वाहन चालकों को डिवाइडर दिख सके और वाहन हादसे के शिकार नहीं हो। बताया गया है कि महाराजपुर में सुबह कोहरा होने के कारण मालवाहक डिवाइडर से टकरा गया है, हालांकि किसी को चोट नही आई है लेकिन यहां बड़े हादसे की संभावना बनी हुई है। दरअसल डिवाइडर में रेडियम या संकेतक नही होने के कारण वाहन चालकों को डिवाइडर दिखाई नही देखा है। जिसके कारण वाहन रात्रि या सुबह डिवाइडर से टकरा रहे है।

  • संकेतक लगाने की मांग :
    यहां स्थानीय लोगो ने बताया है कि जब से डिवाइडर का निर्माण हुआ है। आये दिन हादसे हो रहे है। आरोप है कि ठेकेदार के द्वारा अमानक डिवाइडर बनाये गये है। यहां लोगो ने मांग की है कि डिवाइडर में संकेतक लगाये जाएं जिससे हादसे ना हों।
Sort:  

लापरवाह प्रशासन