गोंडा कुदरत की मार और सिस्टम की अत्याचार से गांव के लोग हाल बेहाल

in #gonga2 years ago

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ जहा गांव गांव विजुली पहुंचा दिए हो हर घर तक उजाला कर दिए हो वहा सिस्टम की लाचारी और बेसबी से एक नही बल्कि सैकड़ों गांव के लोगों महज चंद घंटे ही घरों में रोशनी मिल रही है प्रशासन के दावे सब हवा हवाई साबित हो रहे है ये हम नहीं कह रहे है गांव के वो लोग कह रहे है जो पूरी रात खुद जागकर अपने बच्चो सुला रहे है।

V/O: 42 डिग्री पारा में कोई कैसे रहे साहब? जहा एक ओर विद्युत प्रशासन के हर अधिकारी ,कर्मचारी ऑफिस ,कार से लेकर घरों में ऐ सी की ठंडी हवा खाते है चैन से सोते है वही गांव के रहने वाले हर दिन आग उगलती गर्मी झेल रहे है गर्मियों में बिजली कटौती तो आम है लेकिन जिस तरह गोंडा विद्युत प्रशासन की ताना शाही रवैया देखने को मिल रही है उसे सुध लेने को कोई तैयार नहीं।

V/O:सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जहां 100 दिन की कार्ययोजना को लेकर जहां प्रदेश के सभी जिले के आला अधिकारियों को अपने-अपने विभागों का नंबर बढ़ाने के लिए कहा है वही जनपद गोंडा में विद्युत प्रशासन की बड़ी लापरवाही एक बार फिर सुर्खियों का सबब बना हुआ है आपको बताते चलें गोंडा के सैकड़ों ऐसे गांव हैं जहां 24 घंटे में कुछ घंटों ही बिजली दे रहा है वही लोग ग्रामीण के लोग कहीं रात जग कर काट रहे हैं गांव में जंगली जानवरों का भी खतरा बना रहता है वही जिस तरह से गर्मी का सितम जारी है।
Screenshot_20220425-145515_WhatsApp.jpg