गोंडा: राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द,बीजेपी सांसद ने ठाकरे को बताया दुर्भाग्यशाली व्यक्ति

in #gonda2 years ago

IMG_20220520_141042.jpg
गोंडा। मनसे प्रमुख राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द होने के बाद एक बार फिर से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान सामने आया है।बीजेपी सांसद ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द होने पर उन्हें दुनिया का सबसे दुर्भाग्यशाली व्यक्ति बताया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि अयोध्या दौरा रद्द करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। अगर राज ठाकरे अयोध्या आने से पहले अयोध्या के संतों से, प्रधानमंत्री मोदी से व सीएम योगी से माफी मांग लेते तो उत्तर भारतीयों का गुस्सा काफी हद तक कम हो जाता। लेकिन ऐसा न करके उन्होंने उत्तर भारतीयों के अपमान के घाव को एक बार फिर से हरा कर दिया है।
IMG_20220520_141027.jpg
बीजेपी सांसद गोंडा जिले के बेलसर ब्लॉक में आयोजित पूर्व ब्लाक प्रमुख पप्पू सिंह परास की प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। बीजेपी सांसद ने कहा कि 5 जून को आयोजित अपने कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं करेंगे। यह कार्यक्रम अयोध्या में 5 जून को आयोजित किया जाएगा अब इसमें राज ठाकरे का विरोध करने के बजाय इस कार्यक्रम को हम प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के रूप में मनाएंगे। अयोध्या के तुलसी उद्यान में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें अयोध्या के संत व संस्कृत स्कूलों के विद्यार्थी वैदिक ढंग से मंत्रोच्चार करते हुए सीएम योगी का जन्मदिन मनाएंगे।
IMG_20220520_141111.jpg
बीजेपी सांसद ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर उनके स्वागत की बात कर रहे बीजेपी नेताओं पर भी तंज कसा। सांसद ने शोले फिल्म के डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए कहा कि अब तेरा क्या होगा कालिया। सांसद का इशारा उन लोगों की तरफ था जो राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का समर्थन कर रहे थे। हालांकि सांसद ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन यह जरूर कहा जो लोग उत्तर भारतीयों के अपमान को दरकिनार कर राज ठाकरे के दौरे का समर्थन कर रहे थे उन्हें अब अपने बारे में जरूर सोचना चाहिए। आपको बता दें कि अयोध्या के बीजेपी सांसद लल्लू सिंह, बीजेपी के फायरब्रांड नेता विनय कटियार व सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का समर्थन समर्थन किया था।