विद्यालय में किशोर का रस्सी से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

in #gonda2 years ago

WhatsApp Image 2022-06-09 at 7.05.36 PM (1).jpg
गोंडा। प्राथमिक विद्यालय बालपुर द्वितीय में किशोर का शव संदिग्धावस्था में रस्सी से लटकता हुआ पाया गया। इस घटना के साथ ही दो स्कूलों में ताला तोड़कर चोरी की वारदात गई।
मामला थाना कोतवाली करनैलगंज के बालपुर बाजार कस्बे का है। यहां के प्राथमिक विद्यालय द्वितीय में 14 वर्षीय मोहित कुमार उर्फ ​​मुन्ना पासवान का शव संदिग्धावस्था लटकता हुआ मिला।
वह बहराइच जिले के मिहिपुरवा थाना क्षेत्र के ग्राम लौकही का रहने वाला था। यहां इंडियन बैंक के बगल में रह रहे प्रवीण कुमार उर्फ ​​रिंकू सिंह के यहां पिछले 7 साल से रह रहा था।

अचानक उसका शव लटकते हुए पाए जाने पर सनसनी फैल गई। घटना की शिकायत पूर्व प्रधानाध्यापिका कृष्णा कुमारी सिंह ने पुलिस को दी है। वह रिंकू सिंह की फुआ है और वह और उनका परिवार उन्ही के घर में रहता है। पुलिस ने रिंकू सिंह की पत्नी कविता सिंह को हिरासत में ले लिया है।

WhatsApp Image 2022-06-09 at 7.05.36 PM.jpgवही प्राथमिक विद्यालय बालापुर प्रथम व द्वितीय में बुधवार को ताला तोड़कर चोरी भी गई। प्राथमिक विद्यालय बालपुर प्रथम के प्रधानाध्यापक राहुल सिंह ने बताया कि उनके विद्यालय से दो बड़ी बैटरी, इनवर्टर, प्रोजेक्टर, टुलु पंप, 6 पंखे सहित 50 हजार से अधिक का सामान चोरी हो गया। इसी स्कूल में चार्जिंग में लगा एक मोबाइल फोन मिला है।
प्राथमिक विद्यालय बालपुर द्वितीय में ताला तोड़कर कई पंखों सहित हजारों रुपये की चोरी कर ली गई है। यहां की प्रधानाध्यापिका अर्चना शुक्ला हैं। स्कूल की छुट्टी होने के कारण वह अपने घर शाहजहांपुर जिले में रह रही है। सीओ मुन्ना उपाध्याय, कोतवाल सुधीर कुमार सिंह, चौकी प्रभारी नीरज सिंह, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Sort:  

सर रोज खबर डाला करो आपको 9 दिन हो गए आपने एक भी खबर नहीं डाली प्लीज सर खबर डालें