डीएम की अध्यक्षता में व्यापार बंधु व उद्योग बंधु की बैठक सम्पन्न हुई

in #gonda2 years ago

IMG-20220729-WA0012.jpg

जनपद के सभी मेडिकल स्टोरों में सीसीटीवी कैमरा लगाना अनिवार्य-डीएम

    जिलाधिकारी डॉ० उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में आयोजित उद्योग बंधु एवं व्यापार बन्धु की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई। बैठक में व्यापार बंधुओं ने बैंक तथा पार्किंग जैसी समस्याओं पर चर्चा की जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित को कार्यवाही करने के निर्देश दिए। साथ ही सभी संबंधित विभागों को निर्देश देते हुए कहा कि उद्योगियों की समस्याओं का समाधान समय से किया जाय।
     बैठक में उपायुक्त उद्योग एवं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चीफ मैनेजर को निर्देश देते हुए कहा है कि व्यापार बन्धुओं व उद्योग बन्धुओं के व्यापार में अपेक्षित सहयोग करना सुनिश्चित करें।जिलाधिकारी ने सभी बैंक के शाखा प्रबंधकों को निर्देशित किये हैं कि उद्योग बंधुओं को बैंक में किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाये। बैठक में व्यापारियों ने अपने-अपने सुझाव दिये जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी मिलकर समास्या का समाधान करायें। साथ ही बैठक में डीएम ने ईओ नगर पालिका गोण्डा को निर्देश दिये हैं कि एक साथ निकलकर शहर में पटरी पर सामान रखने वाले व्यापारियों के सामान को हटवा कर समस्या का समाधान तत्काल कराना सुनिश्चित करें, तथा बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक एवं, संबंधित विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि अभियान चलाकर दुकानों पर छापा मारकर पॉलीथिन को बंद कराया जाय। बैठक में सभी व्यापार बन्धुओं व उद्योग बन्धुओं को जानकारी देते हुए सहयोग की अपेक्षा की। बैठक में जिलाधिकारी ने ड्रग स्पेक्टर एवं फूड विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि जनपद के सभी मेडिकल स्टोरों में सीसीटीवी कैमरा तत्काल लगवाना सुनिश्चित करें, इसके साथ ही सभी दुकानों ने छापा मारकर पॉलिथीन को बंद कराया जाय।
   बैठक में मुख्य विकास अधिकारी गौरव कुमार, अपर जिलाधिकारी सुरेश कुमार सोनी, अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज, जिला पंचायत अधिकारी, प्रभारी ईओ नगरपालिका गोण्डा, जिला उद्योग अधिकारी, शाखा प्रबंधक मेन शाखा स्टेट बैंक, श्रम प्रवर्तन अधिकारी योगेश दीक्षित, समस्त व्यापार बंधु, समस्त उद्योग बंधु के पदाधिकारी, सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।
Sort:  

Please like nd follow me