नशीला पदार्थ सुंघाकर किशोरी को किया अगवा

in #girl2 years ago

images (22).jpeg

वाराणसी में होश आने पर किशोरी ट्रेन से कूदी

बलिया। घर से शौच करने निकली एक किशोरी को अचानक अगवा कर वाराणसी के रास्ते दिल्ली ले जाने का मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। दरअसल किशोरी के अपहरण की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी, लेकिन मामले को हल्के में लेते हुए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। देर शाम जब किशोरी अपहर्ताओं के चंगुल से बचने के लिए चलती ट्रेन से कूद गई और शोर मचाने लगी, तब वाराणसी पुलिस ने इसकी सूचना बैरिया पुलिस एवं उसके परिजनों को दी। किशोरी को चाइल्ड केयर सेंटर वाराणसी की देखरेख में रखा गया है। उधर परिजन किशोरी को लेने के लिए वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं।
बता दें कि बैरिया थाने के एक गांव की रहने वाली किशोरी बुधवार को मक्के के खेत में शाम को शौच के लिए गई थी। फिर वह अचानक गायब हो गई। घर के सदस्य उसकी काफी खोजबीन किए और तत्काल घटना की सूचना बैरिया पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। शनिवार को चाइल्ड केयर सेंटर वाराणसी द्वारा परिजनों व बैरिया पुलिस को घटना की सूचना देकर किशोरी को अपने अभिरक्षा में रखने की बात बताई गयी। परिजन तत्काल वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं। किशोरी ने फोन पर बताया कि मैं मक्के के खेत में शौच के लिए गई थी। वहां पहले से घात लगाए चार लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। इसके बाद वह मुझे ट्रेन से कहीं लेकर जा रहे थे। वाराणसी के निकट होश आया, जब बनारस कैंट स्टेशन पर ट्रेन रूकी तो, मैं चिल्लाते हुए ट्रेन से कूद गई। इसके बाद अपहर्ता भाग खड़े हुए। मेरे पास भीड़ जुट गई।
पीड़ित परिवार का आरोप है कि हम लोगों ने तहरीर चांद दियर चौकी पर दी थी, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। समाचार लिखे जाने तक परिजन वाराणसी रवाना हो गए थे। इस बाबत पूछने पर चौकी इंचार्ज चांद दियर बॉक बहादुर सिंह ने बताया कि चौकी या थाने पर कोई तहरीर नहीं दी गई है। चाइल्ड केयर सेंटर वालों का फोन जरूर आया था। परिजन गए हुए हैं। वह लोग जैसा कहेंगे आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏