डीएसपी सुरेंद्र सिंह को कुचलकर मारने वाला ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार, अनिल विज ने दी जानकारी

in #girftar2 years ago

dsp2-1.webpहरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भी इस बारे में ट्वीट कर बताया कि भरतपुर जिले के पहाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव गंगहोरा से आज हरियाणा पुलिस ने डीएसपी मर्डर केस के आरोपी मित्तर पुत्र इसहाक को गिरफ्तार कर लिया है.
अवैध खनन की जांच कर रहे हरियाणा के डीएसपी को कुचलने वाले ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नूंह के एसपी ने बुधवार शाम यह जानकारी दी.

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भी इस बारे में ट्वीट कर बताया कि भरतपुर जिले के पहाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव गंगहोरा से आज हरियाणा पुलिस ने डीएसपी मर्डर केस के आरोपी मित्तर पुत्र इसहाक को गिरफ्तार कर लिया है.
इससे पहले अनिल विज ने इस मामले को सख्ती से निपटने का निर्देश देते हुए कहा कि ‘घर-घर जाकर चेकिंग कर रहे हैं. हम लगातार वहां (नूंह में) पर जांच कर रहे हैं. हम वहां जिस तरह का ऑपरेशन चला रहे हैं, उसके बाद किसी की हिम्मत नहीं होगी ऐसी घटना करने की
बता दें कि पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सुरेंद्र सिंह अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे थे और मंगलवार को नूंह में उन्होंने एक ट्रक को रुकने का संकेत दिया, लेकिन ट्रक चालक ने वाहन से उन्हें कुचल दिया. सिंह का बेटा कनाडा में पढ़ाई कर रहा है और वह बुधवार रात को भारत पहुंचेगा. सिंह के बड़े भाई डॉ. माखन सिंह ने बताया कि इसके बाद ही गुरुवार को सुरेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार सारंगपुर में किया जाएगा.
माखन सिंह हिसार के एक सरकारी कॉलेज के रिटायर हेडमास्टर हैं. उनके छोटे भाई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि शहीद पुलिसकर्मी के परिवार में उनकी पत्नी, एक विवाहिता बेटी और एक बेटा है. उनकी बेटी बेंगलुरु में एक बैंक में अधिकारी है.

Sort:  

नमस्कार

हमने आप की खबरों को लाइक कर दिया

आपने हमें सेवा का मौका दिया

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें

क्योंकि लाइक से ही आपको कॉइन मिलेगा खबर को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें