बदहाल सड़क के चलते नगला मान के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

in #ghiror20 days ago

IMG-20240211-WA0011.jpg

शिकायत के बाबजूद नही हुई कोई सुनवाई

घिरोर,

गांव से गुजरने वाली सड़क की बदहाली देख ग्रामीण परेशान है । आए दिन सड़क पर जल भराव कीचड़ की समस्या बनी रहती है जिसके चलते ग्रामीणों ने कई बार शिकायत की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली जिसके चलते ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क का निर्माण कराए जाने की मांग जिलाधिकारी से की है।

विकास खंड घिरोर के ग्राम पंचायत हिम्मतपुर हड़ाई के गांव नगला मान की बीच गांव की सड़क कई वर्षों से बड़ाहाल है। हल्की बूंदाबांदी हो जाने के बावजूद ग्रामीण जलभराव कीचड़ युक्त गली से निकल नहीं पाते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार जन प्रति निधि ग्राम प्रधान, सचिव से विकास कार्य के लिए कहा लेकिन निजात नही मिली।

ग्रामीण अमर सिंह का कहना है कि पन्द्रह वर्ष बीत चुके है। ना तो नाली है। और नाही निकलने के लिऐ सड़क कीचड़ से घुसकर निकलना पड़ता है। जन प्रतिनिधियों से विकास कार्य के नाम पर केबल आश्वासन मिलता है। विकास नहीं। ग्रामीण विजेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क निर्माण के लिऐ लिखित ब मौखिक शिकायत की लेकिन विकास नहीं हुआ । अन्य जगह विकास कार्य हो रहे है। लेकिन यहां विकास कार्य के लिए धनराशि नही मिल रही है। और आती भी है तो उसका बंदर बांट हो रहा है।

साथ बहार के लोग या रिस्तेदार आते है। तो गालियां देकर ही निकलते है। ग्रामीण
अमर सिंह,बिजेंद्र,प्रमोद,दसरथ,अवधेश, अशोक,सतीश,मोहबे सिंह,आदेश,कमलेश,रविंद्र,शनि, नागेमाद्र, आदि लोगो
ने प्रदर्शन करतें हुए विकास कार्य के लिए आई धन राशि की जांच कराएं जाने और विकास कार्य कराए जाने की मांग जिलाधिकारी से की है।

फोटो -घिरोर के हिम्मत पुर हडाई के गांव नगला मान में विकास कार्य न होने से प्रदर्शन करते ग्रामीण।