एसडीएम की अध्यक्षता में तहसील समाधान दिवस का हुआ आयोजन

in #ghiror2 months ago

Screenshot_20240722_200829.jpg

घिरोर,

तहसील पहुंचे नवागत एसडीएम ने सोमवार को चार्ज संभालने के साथ ही सम्पूर्ण समाधान दिवस में पीड़ितो की समस्या सुनने के बाद उन्हें समय से निस्तारण करने के निर्देश दिए।

 तहसील सभागार में सोमवार को नवागत एसडीएम प्रसून कश्यप व तहसीलदार गौरव कुमार की मौजूदगी में तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें फरियादी शिकायत लेकर सभागार में पहुंचे तो वही फरियादियों की संख्या कम देखने को मिली। जिसमे  राकेश कुमार निवासी हविलिया ने धान की पौध में जहरीली दवा डाल कर पौध नष्ट कर देने के संबंध में ,हर विलास निवासी बमरौली ने पैमाइस के संबंध में साथ ही रामसनेही लाल निवासी रतवा ने खतौनी में गलत अंश दर्ज हो जाने पर सही कराने के संबंध में ,ज्ञान सिंह निवासी गोधना ने अपनी पैतृक मकान की जगह पर दबंग लोग जबरन कब्जा करने के संबंध में, मोहित कुमार निवासी भटा हार ने पट्टा दिलाए जाने की संबंध में ,राजेंद्र पाल सिंह  निवासी कोठिया ने सरकारी हैड पंप को बाउंड्री वॉल के अंदर कर बाउंड्री वॉल के संबंध में, मनुदेवी निवासी पड़रिया ने आवास दिलाए जाने के संबंध  में शिकायत की । कुल 29  शिकायतें आई जिसमे से तीन का मौके पर ही निस्तारण किया गया बाकी शिकायत संबंधित विभाग के कर्मचारियों को सौप कर  जांच करने के आदेश दिए गए।

इस मौके पर नायब तहसीलदार रोहित कुमार, बीडीओ अवधेश कुमार, सीडीपीओ प्रभात लक्ष्मी,शिक्षा विभाग से देवेंद्र सिंह,विद्युत विभाग ,सिंचाई विभाग पुलिस विभाग आदि विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।