उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक का जोर दार स्वागत

in #ghazipur2 years ago

गाजीपुर । उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का बुधवार को बलिया जनपद के पकवाइनार में आयोजित एक कार्यक्रम में जाते समय कासिमाबाद स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भाजपा एवं सुभासपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया । कासिमाबाद में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चढ़ने के लिए बनने वाले एप्रोच मार्ग को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देने से बचते हुए कहा कि मुझे इस विषय में बताया गया है ।

मालूम हो कि उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक जहूराबाद के विधायक एवं सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ बलिया जनपद के रसड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के पकवाइनार में एक निजी अस्पताल के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए सड़क मार्ग से जा रहे थे । उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक चार्टर प्लेन से लखनऊ से चलकर जिले के अंधऊ हवाई पट्टी पर उतर कर सड़क मार्ग से होकर हैदरगंज में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से होकर बलिया जा रहे थे । कासिमाबाद में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भाजपा एवं सुभासपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत में जोरदार नारे बाजी करते हुए फूल मालाओं से लाद दिया । आपको बता दें कि भाजपा और सुभासपा कार्यकर्ता लंबे समय बाद एक साथ किसी भाजपा नेता के स्वागत में एक साथ खड़े दिखे । पिछले विधानसभा चुनाव में ओमप्रकाश राजभर सपा के गठबंधन से चुनाव लड़ा था । आजमगढ़ लोकसभा चुनाव में सपा की हार के बाद ओमप्रकाश राजभर पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एसी में रहने का आरोप लगाते हुए गठबंधन तोड़ने का संकेत दे दिया था । इसके बाद लगातार सपा के खिलाफ ओमप्रकाश राजभर बोलना शुरू किया तो वह आज तक जारी है । दूसरी तरफ भाजपा के प्रति सकारात्मक सोच बदलने से यह कयास लगाया जानें लगा कि ओमप्रकाश राजभर भाजपा के साथ जानें के लिए रास्ते की तलाश में जूट गएं हैं । पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से ओमप्रकाश राजभर के साथ हुई मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के साथ बुधवार को दूसरी बार एक मंच पर दिखाई दिए हैं । यही कारण है कि उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के स्वागत में खुल कर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ओमप्रकाश राजभर की पार्टी के नेता व कार्यकर्ता एक साथ स्वागत करते दिखाई दिए । कासिमाबाद में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चढ़ने के लिए पूर्व में स्वीकृति के बाद निरस्त एप्रोच मार्ग के निर्माण के संबंध में जब उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक से पूछा गया तो उन्होंने दबी जुबान सिर्फ इतना कहा कि मुझे इस विषय में बताया गया है । इस एप्रोच मार्ग के लिए आप क्या करेंगे के सवाल पर जवाब देनें की जगह चुप्पी साध कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए गाड़ी में बैठ कर आगे के लिए रवाना हो गए ।
इस मौके पर भाजपा मण्डल महामंत्री आनंद पांडेय नीरज, कंचन गिरि, निलेश पांडेय, शुभम पांडेय, शिव कुमार यादव मामा, संतोष यादव, विनोद यादव, प्रभाकर पाण्डेय, दीपू गुप्ता, आरिफ, कंचन तिवारी रंजित चौरसिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

ओमप्रकाश राजभर कार से उतारे,20221005_140515.jpg मायूसी

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के बलिया जाते समय उनकी गाड़ी में जहूराबाद से विधायक एवं पूर्व मंत्री सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी साथ बैठे थे । कासिमाबाद में पूर्वांचल एक्सप्रेस से उतरने से पहले उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक का स्वागत जहां भाजपा और सुभासपा कार्यकर्ताओं नें बढ़ चढ़कर किया वहीं ओमप्रकाश राजभर गाड़ी से नीचे न उतरकर कार्यकर्ताओं को काफी निराश किया । सुभासपा कार्यकर्ता अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जोरदार स्वागत की तैयारी के साथ माला पहनाने के लिए काफी बेताब रहे । लेकिन उनके गाड़ी से नीचे नहीं उतरने से सभी सुभासपा कार्यकर्ता हाथ में लिए सभी माला मायूस होकर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक को पहना दिया । इस विषय में कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान सुना गया कि कासिमाबाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का गृह विधानसभा क्षेत्र है । यहां पर उप मुख्यमंत्री के साथ गाड़ी से नीचे उतर कर सभी कार्यकर्ताओं का परिचय कराना चाहिए था तथा उप मुख्यमंत्री का अपने तरफ से स्वागत भी करना चाहिए था । ओमप्रकाश राजभर का गाड़ी से नहीं उतारना काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ।IMG-20221006-WA0003.jpg