पुलिस ने दिमाग से उतारा THAR गाड़ी का नशा,तेज रफ्तार में कई वाहनों को मारी थी टक्कर

in #ghaziabadlast month

1000685561.avif

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के 80 फुटा रोड पर गुरुवार रात को हूटर बजाते हुए थार कार सवार युवकों ने कई वाहनों में टक्कर मार दी। शराब के नशे में कार में सवार चार युवक बताए जा रहे हैं। तीन मौके से भाग गए।
वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक, दिल्ली नंबर काले शीशे की थार शालीमार गार्डन 80 फुटा बॉर्डर पर हूटर बजाते हुए आ रही थी। तेज रफ्तार में कई वाहन में टक्कर मारी। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के रोकने पर भी वह नहीं रुके।
वहीं, आसपास के लोगों ने घेरकर उन्हें रोका। इस दौरान पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। मौके से तीन युवक थार से उतरकर फरार हो गए। पुलिस ने थार की वीडियोग्राफी की तो बीयर की बोतल मिली।
इसके बाद पुलिस आरोपित चालक को पकड़ कर पुलिस शालीमार गार्डन थाने ले आई। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि थार सीज कर दी गई है।
पकड़ा गया आरोपित भारत माता चौक का वसीम है। वह कार सेल परचेज का काम करता है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अन्य फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Sort:  

Plz like