Ghaziabad News: गाजियाबाद में मां ने बेटी की हत्या कर पुलिस से कहा- मैंने उसे मार दिया, आकर मुझे ले जाइए...

in #ghaziabad2 years ago

a13f16b837028cca92bb128cfdfa98f81660024919338448_original.jpg
UP News: यूपी के गाजियाबाद में एक मां ने अपनी बेटी की हत्या कर गाजियाबाद पुलिस को फोन कर कहा, मैंने उसे मार दिया है आप आकर मुझे ले जाइए. जिसके बाद मां मौके से फरार पाई गई.
Ghaziabad News: गाजियाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मां ने अपनी बेटी की हत्या कर गाजियाबाद पुलिस को फोन कर कहा कि मैंने उसे मार दिया है आप आकर मुझे ले जाइए. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि घर में लाश पड़ी हुई है. लेकिन उसकी मां मौके से गायब है. दरअसल, यह घटना गाजियाबाद थाना टीला मोड़ क्षेत्र के गरिमा गार्डन की है जब पुलिस ने आस पड़ोस में बातचीत की तो पुलिस उन्हें बताया गया कि मृतका का नाम अमरीन है. वहीं मृतका की मां का नाम नफीसा है जिसने पड़ोसियों के सामने भी गुनाह कबूल करते हुए कहा कि अब कोई मुझे ताने नहीं मारेगा मैंने अपनी बेटी को मार दिया है.
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, नफीसा के पति की 1 साल पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद से नफीसा पर परिवार का बोझ बढ़ गया था. नफीसा दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में जॉब करती थी. जिससे वो अपना घर चलाती थी. इसी बीच नफीसा की बेटी अमरीन की पड़ोसियों के द्वारा लगातार शिकायत मिल रही थी. उसे बताया जाता था कि उसकी बेटी का आस पड़ोस के कई युवकों से अवैध संबंध है. जिसकी वजह से अमरीन नशे की लत में भी पड़ चुकी थी. लगातार मिल रहे तानों से नफीसा तंग आ चुकी थी. वह अपने आपको सामाजिक रूप से शायद दबाव में महसूस कर रही थी.
पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
घटना से पहले नफीसा ने अपने दो छोटे बच्चों को बाजार सब्जी लेने भेजा. जिसके आधे घंटे बाद नफीसा ने सोते हुए अमरीन के मुंह पर तकिया रख दिया और उसे तब तक दबाया जब तक अमरीन की मौत ना हो गई. मौत होने के बाद उसने पुलिस को फोन कर कहा कि मैंने अपनी बेटी को मार दिया है अब मुझे कोई भी ताने नहीं मारेगा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसकी मां को पुलिस अब गिरफ्तार करने के लिए लगी हुई है. लेकिन ऐसे में नफीसा के दो छोटे बच्चों का भविष्य अब अंधकार में आ पहुंचा है.

Sort:  

मेम आपकी सभी खबरों को मैंने लाइक कर दी हु। कृपया आप भी मेरी खबरों को लाइक कर दीजिये।