गाजियाबाद में घर खरीदने का सपना होगा पूरा, GDA ने लांच की 1748 फ्लैटों की योजना

in #ghaziabadlast month

1000687602.jpg

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जीडीए कार्यालय परिसर में जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स ने ध्वजारोहण किया। इस दौरान गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 1,748 फ्लैटों की योजना लांच की है।
ये फ्लैट (Ghaziabad flats rates) जीडीए की विभिन्न योजनाओं में हैं। पहले आओ पहले पाओ योजना के तहत ये फ्लैट दिए जाएंगे। इसके अलावा प्रस्तावित हरनंदीपुरम के लिए सर्वे का कार्य भी बृहस्पतिवार को जीडीए की टीम ने शुरू कर दिया है।
इसके अलावा गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) द्वारा 103 व्यावसायिक संपत्ति और खाली भूखंडों को लेकर भी योजना लांच की गई है। जिसके लिए 16 अगस्त से 15 सितंबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। भूखंडों की नीलामी 20 सितंबर 2024 को हिन्दी भवन में की जाएगी।
उपाध्यक्ष ने नया गाजियाबाद के रूप में प्रस्तावित हरनंदीपुरम योजना विकसित करने के लिए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को संकल्प लेते हुए ठोस कदम उठाने के लिए कहा।
उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए देश की आजादी में अपने प्राणों का बलिदान देने वाले भारत माता के वीर सपूतों को याद करते हुए कार्यक्रम का समापन किया। प्रस्तावित हरनंदीपुरम के सर्वे का कार्य भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सचिव राजेश कुमार सिंह की उपस्थिति में बृहस्पतिवार को शुरू किया गया।