महिला से चेन और लॉकेट, बैंक प्रबंधक से लूटा फोन

in #ghaziabad23 days ago

वसुंधरा सेक्टर-11 में परशुराम चौक के पास रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे एक लुटेरे ने महिला के गले से सोने की चेन और लाॅकेट लूट लिया। 15 मिनट बाद ही उसी ने अभयखंड चौकी क्षेत्र में सर्विस रोड पर सरकारी बैंक के मुख्य प्रबंधक से फोन झपट लिया। दोनों घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। इंदिरापुरम पुलिस ने दोनों घटना में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए टीम को लगाया है।
वसुंधरा के द्रोणागिरी अपार्टमेंट में सरोज कुमारी रहती हैं। नवंबर 2023 में उनकी शादी वसुंधरा के नितिन कुमार से हुई थी। ससुराल से शादी के समय उन्हें सोने की चेन और लॉकेट मिला था। नितिन ने बताया कि रविवार को घर पर रिश्तेदार आए हुए थे। पत्नी सरोज उन्हें परशुराम चौक तक छोड़ने के लिए पैदल जा रही थीं। अचानक सामने से हाईस्पीड बाइक पर हेलमेट पहने लुटेरे ने गले पर झपट्टा मारकर चेन और लॉकेट लूट लिया। इसके बाद उन्होंने शोर मचाकर पीछा किया लेकिन लुटेरा हिंडन नहर रोड की तरफ भाग गया। उन्होंने घर जाकर पति को घटना बताई। आरोप है कि उन्होंने कई बार पुलिस से संपर्क के लिए कॉल किया लेकिन नंबर नहीं मिला। रात में कोतवाली जाकर पुलिस को घटना की शिकायत दी। सरोज के मुताबिक, लूटी गई चेन और लॉकेट एक लाख से ज्यादा कीमत की थी।

1000361438.jpg

वसुंधरा में घटना के 15 मिनट बाद ही लुटेरे ने अभयखंड चौकी क्षेत्र में सरकारी बैंक के मुख्य प्रबंधक आलोक रंजन से फोन लूट लिया। पीड़ित सरकारी बैंक में मुख्य प्रबंधक गौर एवेन्यू सोसायटी में रहते हैं। वह रविवार की दोपहर साढ़े तीन बजे घर से बाहर किसी से मिलने गए थे। वहां से लौटते समय वह साइकिल ट्रैक के अंदर कॉल पर परिचित से बात कर रहे थे। तभी पीछे से काले रंग की बाइक पर हेलमेट लगाकर आए लुटेरे ने झपट्टा मारकर आईफोन लूट लिया। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे की हरकत कैद हो गई। उन्होंने भी इंदिरापुरम पुलिस को लूट का मुकदमा कराया है।
इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि लूट की दोनों घटनाओं में बाइक सवार लुटेरे का साक्ष्य मिला है। टीम और एंगल से उसकी पहचान करने में लगी है। जल्द ही लुटेरे को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा होगा।

1000361439.jpg