डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाकर वसूले डेढ़ लाख

in #ghaziabad7 months ago

वसुंधरा सेक्टर-14 में गंभीर बीमारी से ग्रस्त बुजुर्ग दंपती प्रवीण वर्मा और उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी ने दूसरी महिला संग मिलकर नोएडा के डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाकर उनसे डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए। इंदिरापुरम पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दंपती व उनके बेटे दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि प्रवीण वर्मा के इशारे पर महिला ने डॉक्टर से मीट-मी एप पर चैटिंग की। उन्हें मुलाकात के बहाने फ्लैट में ले जाकर अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल किया। दंपती ने पांच लाख रुपये मांगे थे। डॉक्टर ने ऑनलाइन वॉलेट में डेढ़ लाख रुपये ट्रांसफर कर खुद को बचाया। पुलिस डेटिंग एप मीट-मी पर चैट करने वाली महिला और उसके ब्वॉयफ्रेंड को तलाश कर रही है।
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि नोएडा के एक डॉक्टर ने लिखित शिकायत दी थी कि एक महिला ने उन्हें मिलने के लिए वसुंधरा के अटल चौक पर बुलाया। वहां से महिला उन्हें बुजुर्ग के फ्लैट पर ले गई। अचानक दंपती उसके बेटे दीपक और महिला व उसके ब्वॉयफ्रेंड ने गेट खोलकर उनका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से पांच लाख रुपये की डिमांड की। दंपती व उनके बेटे दीपक ने अपने ऑनलाइन वॉलेट में डेढ़ लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए।
पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग प्रवीण दिल की बीमारी के मरीज हैं जबकि उनकी पत्नी व बेटा भी गंभीर बीमारी से ग्रस्त है। तीनों अपना निजी अस्पताल से उपचार भी करा रहे हैं। उधर, डॉक्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने दंपती और उनके बेटे का बैंक खाता फ्रीज करा दिया, जिससे उसमें डॉक्टर की डेढ़ लाख की रकम के अलावा और भी पैसे जमा हैं। पूछताछ में सामने आया कि दंपती दिल्ली में भी गिरोह चलाते थे। वहां से कुछ महीने पहले वसुंधरा सेक्टर-1 और उसके बाद वसुंधरा सेक्टर-14 के फ्लैट में किराये पर शिफ्ट हुए थे।
इंदिरापुरम एसीपी का कहना है कि प्रवीण वर्मा उसकी पत्नी विजयलक्ष्मी व बेटे दीपक वर्मा निवासी सेक्टर-14 वसुंधरा को गिरफ्तार कर लिया है। दंपती के अलावा दूसरी महिला और उसका ब्वॉयफ्रेंड मिलकर हनीट्रैप का गिरोह चलाते हैं। दंपती और उनके बेटे पर दिल्ली के कई थानों में हनीट्रैप के मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी महिला और उसके ब्वॉयफ्रेंड को टीम अलग-अलग जगह पर तलाश रही है।

images (19).jpeg

Sort:  

🤔