अनुपम की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

in #ghaziabad9 months ago

अनुपम की कार से कुचलकर की गई हत्या में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गोविंदपुरी कॉलोनी में रविवार रात ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अनुपम श्रीवास्तव की टशनबाजी में कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इसमें पुलिस ने राहुल चौधरी पुत्र मनोज चौधरी निवासी संतपुरा मोदीनगर को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया है। पुलिस ने राहुल को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटना के समय राहुल के चार दोस्त भी कार में मौजूद थे। पुलिस की तीन टीमें फरार आरोपियों की तलाश में लगी हैं।
हरमुखपुरी कॉलोनी निवासी सुरेंद्र पाल श्रीवास्तव के इकलौते पुत्र अनुपम श्रीवास्तव बीते रविवार रात अपने दोस्त अरुण के साथ चाऊमीन लेने गोविंदपुरी के अग्रसेन चौक गए थे। इसी दौरान उनका आरोपियों से कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था। कार में पांच लोग सवार थे। आरोपियों ने कार से कुचलकर अनुपम की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी कार सहित फरार हो गए थे। सुरेंद्र पाल श्रीवास्तव ने राहुल चौधरी, शिवम माहेश्वरी, सम्राट बिष्ट और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।
images (6).jpeg

एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी थीं। पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी राहुल चौधरी को बीती रात गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कार बरामद कर ली। पूछताछ में राहुल ने बताया कि वह अपने चार दोस्तों के साथ रविवार रात अग्रसेन चौक पर गया था। विवाद के दौरान अनुपम चिल्लाया तो उसके ऊपर कार चढ़ा दी। तीन से चार बार अनुपम पर कार चढ़ाई और उसकी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए।
घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस से छिपने के लिए इधर-उधर घूमते रहे। उन्होंने नेपाल भागने का प्लान बनाया। चारों दोस्त अपने कपड़े लेने गए। इसी दौरान राहुल पुलिस के हत्थे चढ़ गया। एसीपी ने बताया कि घटना में राहुल चौधरी के अलावा शिवम माहेश्वरी, सम्राट बिष्ट और दो अज्ञात थे। दो अज्ञात में से एक कादराबाद निवासी दीपांशु नेहरा और दूसरा उसका दोस्त था। दीपांशु के पकड़े जाने के बाद ही चौथे अज्ञात का नाम सामने आएगा।
एसीपी ने बताया कि मुख्य हत्यारोपी राहुल के पिता मनोज चौधरी डीलर और बिल्डर है। राहुल पर इंदिरापुरम थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं। फरार आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।