कार की टक्कर से पिकअप बेकाबू होकर पलटी, 23 लोग घायल, नौ की हालत गंभीर

in #ghaziabad6 months ago

हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत गांव बछलौता नहर पुल के पास कार की टक्कर लगने से लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान पिकअप सवार बच्चों, महिलाओं समेत करीब एक ही परिवार के 23 लोग घायल हो गए। हादसे के स्थान पर पहुंची कई एंबुलेंस और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें नौ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें दिल्ली और मेरठ के लिए रेफर किया गया है। आरोपी हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
जिला बुलंदशहर थाना गुलावठी क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी आसिफ ने बताया कि उसकी बहन नसरीन की गांव वैट में ससुराल है। वह अपने ही परिवार के करीब 25 लोगों के साथ पिकअप (छोटा हाथी) में सवार होकर अपने यहां रोजा इफ्तार में शामिल होने के लिए जा रहा था। जैसे ही उनकी पिकअप गांव बछलौता नहर पुल के पास पहुंची तो तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। इस दौरान उनकी पिकअप नहर पटरी पर पलट गई।
पिकअप पलटते ही यहां चींख पुकार मच गई। राहगीरों ने बचाव कार्य शुरू करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और कई एंबुलेंस ने सभी घायल को गढ़ रोड स्थित सीएचसी भर्ती कराया।
1000352591.jpg

Sort:  

So, sad