दिल्ल-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत; मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल

in #ghaziabad2 years ago

गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर मारुति वैन ट्रक में घुस गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची घायल हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एक्सप्रेस-वे (डीएमई) पर हादसों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लग रहा है। बृहस्पतिवार दोपहर बाद एक बजकर पांच मिनट पर ईको कार पीछे से ट्रक में घुस गई।
हादसे में ईको कार सवार दो पुरुष, महिला व एक बच्चे की मौत हो गई और एक बच्ची अस्पताल में जिंदगी व मौत से जूझ रही है। हादसा कल्लूगढ़ी में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) इंटरचेंज के पास हुआ, जिसके बाद अज्ञात ट्रक चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

एसपी ग्रामीण डा. ईरज राजा ने बताया कि मृतकों की पहचान रोहतक के हरियाणा के रोहतक में सांपला थानाक्षेत्र के कंसाल गांव में रहने वाले सुमित व उनके सात वर्षीय बेटे यज्ञित, पलवल के कोंडल गांव निवासी सुमित के जीजा तेजपाल व उनकी पत्नी बबली के रूप में हुई है। कार में सवार सुमित की 10 वर्षीय बेटी निकिता को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि कार सुमित की है। तेजपाल का बेटा सुभारती यूनिवर्सिटी, मेरठ में पढ़ता है। बुधवार देर रात सभी रोहतक से निकले और हरिद्वार में बृहस्पतिवार सुबह स्नान व पूजा कर लौट रहे थे। मेरठ में तेजपाल के बेटे को हास्टल में छोड़कर इन्हें ईपीई से होकर रोहतक जाना था।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और फरार ड्राइवर की तलाश जारी है।IMG-20220818-WA0046.jpg

Sort:  

बहुत ही दुःखद खबर

Please like my post

So sad