साथ में जीने-मरने की खाई थी कसम, पति की हुई मौत तो पत्नी ने भी दे दी जान

in #ghaziabad7 months ago

कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-तीन में नवदंपती ने करीब तीन माह सात फेरे लेते समय साथ जीने-मरने की कसम खाई थी। सोमवार को पति की मौत हो गई तो पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।
जसपाल वैशाली सेक्टर तीन में एलकान अपार्टमेंट में सातवीं मंजिल स्थित फ्लैट में पत्नी मधु, इकलौते बेटे 25 वर्षीय बेटे अभिषेक अहिलवाली, 23 वर्षीय बहू अंजलि और बेटी गुड़िया के साथ रहते हैं। अभिषेक एनजीओ में काम करता था। उनके भांजे संजीव ने बताया कि अभिषेक सोमवार को पत्नी अंजलि और बहन गुड़िया के साथ दिल्ली स्थित चिड़िया घर घूमने गया था।
वहां अचानक उसके सीने में दर्द हुआ। उसने दोस्तों को फोन करके बुलाया। उन्हें भी कॉल कर इसकी जानकारी दी। उसे वैशाली लाया जा रहा था। रास्ते में तबीयत बिगड़ने लगी तो खिचड़ीपुर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में लेकर गए। प्राथमिक उपचार के बाद उसे सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली रेफर कर दिया गया। अंजलि और गुड़िया उसकी तबीयत को लेकर काफी परेशानी हो रही थीं।
इस वजह से उन्हें घर भेज दिया। शाम करीब छह बजे अभिषेक की इलाज के दौरान मौत हो गई। रात करीब 10 बजे शव लेकर घर पहुंचे। शव देखकर अंजलि स्तब्ध रह गई। कुछ देर शव के पास बैठी रही। उसके बाद अचानक उठी और बालकनी की ओर भागी। अनहोनी की आशंका पर रिश्तेदार बबीता उसके पीछे दौड़ीं, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई।वह सातवीं मंजिल की बालकनी में रखी कुर्सी पर चढ़कर नीचे कूद गई। वह एक कार पर गिरी। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर बताते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
पुलिस की जांच में आया है कि अभिषेक और अंजलि एक दूसरे से प्रेम करते थे। उन्होंने स्वजन की मर्जी से 23 नवंबर 2023 को ही दिल्ली के करावल नगर में शादी की थी। तीन माह ही बीते थे। इकलौते बेटे और बहू की मौत से परिवार टूट गया है। रिश्तेदार संजीव ने बताया कि डॉक्टरों का कहना था कि हार्ट अटैक से अभिषेक की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि अभिषेक जिम नहीं जाता था। वह पूरी तरह से स्वस्थ था। चिड़िया घर में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी थी। इसके पहले ऐसा नहीं हुआ था।
रिश्तेदार संजीव ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर अंजलि और अभिषेक की बहन गुड़िया बहुत परेशान थीं। दोनों ने जल्दी बेहतर इलाज देकर डॉक्टर से बचाने के लिए कहा था। अंजलि अस्पताल में ही कह रही थी, यदि अभिषेक को कुछ हो गया तो वह उसके साथ ही जाएगी।

27_02_2024-sahibabad_death_1_23662938_204859209.jpeg

Sort:  

Sad news😢