कुल्फी खाने गए दो भाई रास्ता भटककर पहुंचे हरिद्वार

in #ghaziabad27 days ago

1000687601.jpg

कोतवाली क्षेत्र के श्याम पार्क मेन में घर से कुल्फी खाने निकले दो सगे भाई रास्ता भटक कर हरिद्वार पहुंच गए। बस चालक की मदद से बड़े भाई ने मां के पास फोन किया। पुलिस में दोनों बच्चों को सकुशल ढूंढ कर परिजनों को सौंप दिया।
श्याम पार्क में रहने वाले विकास पाठक ने बताया कि उनका बड़ा बेटा अंश (16) व छोटा बेटा आदि (10) निजी स्कूल में पढ़ाई करते हैं। 16 अगस्त की दोपहर दोनों मोहननगर से आगे कुल्फी खाने के लिए घर से निकले थे। इस दौरान दोनों पैदल चलने के बजाय एक बस में बैठकर सो गए। काफी दूर पहुंचने पर दोनों नींद से जागे तो उन्हें रास्ता समझ नहीं आया। बस चालक ने उन्हें मोहननगर जाने के लिए सड़क किनारे उतार दिया। वहां से दोनों दूसरी बस में बैठ गए लेकिन मोहननगर आने के बजाय हरिद्वार पहुंच गए। कई घंटे बाद तक जब दोनों घर नहीं पहुंचे तो आदि रोने लगा।
घबराहट में दोनों राहगीरों के फोन से घर पर कॉल करते रहे लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया। देर रात में एक बस चालक की मदद से अंश ने पिता के फोन पर कॉल की और दोनों के हरिद्वार में होने की बात बताई। वह तुरंत कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि बस चालक से बात करने के बाद दोनों बच्चों को सकुशल ढूंढकर माता-पिता को सौंप दिया गया है।