शराब भरे गिलासों को सिर पर रखकर डांस करने का वीडियो वायरल

in #ghaziabad25 days ago

1000699090.jpg

सोशल मीडिया पर बुधवार को एक हुक्का बार की छह वीडियो वायरल हुई। वायरल वीडियो में एक युवती बॉलीवुड गाने पर अपने सिर पर शराब से भरे गिलासों को रखकर डांस करती दिख रही है। वायरल वीडियो शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के 80 फुटा रोड पर क्रिस्टल हुक्का एवम बार का बताया जा रहा है। वीडियो में डांसर के अलावा अन्य युवक-युवतियां भी हुक्के का धुआं उड़ाती नजर आईं। पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान लेकर प्रशासन को रिपोर्ट भेजी है।
वायरल वीडियो में बार के अंदर युवक और युवतियां अलग-अलग जोड़ा बनाकर टेबल पर बैठे दिख रहे हैं। सभी हाथ में शराब के गिलास और हुक्का पीते दिख रहे हैं। दूसरे वीडियो में बॉलीवुड गाने पर एक युवती शराब के गिलास के साथ कई युवकों के बीच डांस कर रही है जबकि, अन्य वीडियो में युवतियां-युवकों के साथ छोटे-छोटे केबिन में बैठकर मस्ती करते दिख रही हैं। इसके अलावा एक वीडियो में दो-तीन युवतियां नशे में धुत दिख रही हैं।
क्रिस्टल बार के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए और तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस जांच में आया कि बार संचालक के खिलाफ पूर्व में प्रशासन को रिपोर्ट भेजी गई थी। इसके बाद अब शालीमार गार्डन थाने से दोबारा कार्रवाई के लिए रिमाइंडर भेजा गया है। शालीमार गार्डन एसीपी सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर प्रशासन को कार्रवाई के लिए रिपोर्ट का रिमाइंडर भेजा है।