इंजीनियर की पत्नी से बदमाश ने दिनदहाड़े चेन और हीरे का पेंडेंट लूटा

in #ghaziabad2 months ago

1000622508.jpg

वसुंधरा सेक्टर-11 में शाम पौने छह बजे करीब सनराइज माॅल के पास बाइक सवार बदमाश ने इंजीनियर की पत्नी से सोने की चेन और हीरे का पेंडेंट लूट लिया। वह बाजार से खरीदारी करके अकेले ही घर जा रही थीं। बदमाश ने सामने से आकर गले पर नाखून मारा और घटना करके भाग गया। उन्होंने शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई आगे नहीं आया। लूट के दौरान बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
वसुंधरा निवासी मोनिका साधु परिवार के साथ रहती हैं। वह एक वित्तीय कंपनी में काम करती हैं। वह शाम पांच बजे करीब बाजार में सामान खरीदने गई थीं। सेक्टर-11 में सनराइज मॉल के पास पहुंचने पर सामने से स्प्लेंडर बाइक सवार एक बदमाश अचानक उनकी साइड मुड़ गया और गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन व हीरे का पेंडेंट छीन लिया। इसकी कीमत करीब दो लाख रुपये से ज्यादा बताई है। बदमाश ने हेलमेट पहना था। झपट्टे और नाखून के हमले से उनके गले पर गहरा निशान पड़ गया, जिसमें से खून भी निकला जबकि उनकी टीशर्ट फट गई। उन्होंने शोर मचाकर पीछा किया लेकिन बदमाश परशुराम चौक की तरफ भाग गया। उन्होंने घर पहुंचकर पति को घटना के बारे में बताया और पुलिस को डायल-112 पर सूचना दी।
इंदिरापुरम कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की, जिसमें बदमाश लूट की घटना करता नजर आया है।
पैर से छिपा रखी थी बदमाश ने नंबर प्लेट : पीड़िता का कहना है कि बदमाश ने नंबर प्लेट की पहचान छिपाने के लिए अपना पैर लगाया हुआ था। इस वजह से वह बाइक का नंबर नहीं पढ़ सकीं। काले रंग की स्प्लेंडर बाइक पर बदमाश ने घटना को अंजाम दिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि संदिग्ध युवक बिना नंबर प्लेट या फिर मुड़ी हुई नंबर प्लेट की बाइक से घटना को अंजाम देते हैं।
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि एक लुटेरे को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया है। उसके फरार साथी को टीम तलाश रही है। घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की पहचान हुई है। उसकी तलाश में टीम लगी है।