एलिवेटेड पर बैक गियर में कार चलाई, पुलिस पकड़ तक न पाई

in #ghaziabad7 months ago

एलिवेटेड रोड पर बुधवार रात फिल्मी नजारा देखने को मिला। एक चालक गलत तरीके से कार चला रहा था। सूचना पर पीसीआर पहुंची लेकिन चालक बैक गियर में कार भगाने लगा। पीसीआर ने करीब 800 मीटर तक पीछा किया लेकिन चालक पुलिस को चकमा देकर भाग गया। बृहस्पतिवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वाहन और चालक की तलाश कर रही है।
39 सेकंड के वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कार को पकड़ने के लिए उसके आगे एक पीसीआर हूटर बजाती चल रही है लेकिन कार सवार पुलिस से बचने के लिए बैक गियर में तेजी से पीछे की तरफ चलने लगा। यह वीडियो राजनगर एक्सटेंशन की तरफ से यूपी गेट जाने वाले रास्ते का बताया जा रहा है। इतना ही नहीं, पीछा करने के दौरान पीसीआर की कार से टक्कर भी हो गई बावजूद इसके चालक ने गाड़ी नहीं राेकी और वह कनावनी की तरफ स्लोप से उतरकर भाग निकला।
डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि रात में 11 बजे कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी कि सफेद रंग की कार चालक राजनगर की तरफ से गलत तरीके से चला रहा है। कॉलर ने चालक के नशे में गाड़ी चलाने की बात कही थी। कनावनी पुलिया से आगे एलिवेटेड पर पीसीआर को तुरंत सूचना दी गई तो एक दरोगा और दो आरक्षियों ने गाड़ी से पीछा शुरू कर दिया। एक जगह पर पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरे और चालक को रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने गाड़ी पीछे की ओर दौड़ा दी। इस बीच कई कार और दोपहिया वाहन सवार चालक पीछे से आते हुए कार से टकराने से बचे।

एलिवेटेड रोड पर लगे थे कैमरे, बंद हो गया कंट्रोल रूम--
एलिवेटेड रोड पर सुरक्षा की दृष्टि से तत्कालीन डीसीपी विवेक चंद ने सीसीटीवी कैमरे लगवाकर कंट्रोल रूम बनवाया था लेकिन कुछ महीनों बाद कंट्रोल रूम का स्टाफ वहां से चला गया और स्क्रीन भी बंद हो गई। पिछले साल सीसीटीवी कैमरों का तार चोरों ने काट लिया था। उस मामले में इंदिरापुरम पुलिस ने अज्ञात पर मुकदमा भी दर्ज किया था लेकिन अभी तक तार काटने वाले आरोपी का पता नहीं लगा पाई है।

images (17).jpeg

Sort:  

Plz, like my news