रोड शो के बीच में घुसा कुत्ता

in #ghaziabad5 months ago

पीएम मोदी के रोड शो में जब काफिला मालीवाड़ा से आगे बढ़ा तो आंबेडकर रोड पर ही एक कुत्ता घुस गया। फ्लीट में आगे चल रही गाड़ी पर सवार पुलिस वालों ने दौड़कर कुत्ते को किसी तरह बाहर निकाला।
मोदी के रोड शो में कुछ लोग हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे। तख्ती पर वक्फ बोर्ड खत्म करो, मैं भी हूं मोदी का परिवार के नारे लिखे थे। इसके अलावा मुस्लिम समाज के लोग काफी संख्या में दिखे।
पीएम के रोड शो की वजह से शुक्रवार रात से ही सब्जी मंडी बंद करा दी गई। आंबेडकर रोड के दोनों ओर अधिकांश दुकानों के शटर बंद रहे। कुछ दुकानदारों ने दुकानें खोलीं लेकिन ग्राहक नहीं आए। तुराबनगर शहर का बड़ा बाजार है। यहां रेडीमेड गाॅरमेंट्स, कास्मेटिक की दुकान, सोने-चांदी की दुकानें हैं। शुक्रवार से ही इस रोड की दुकानों को सुरक्षा की दृष्टि से बंद करा दिया गया था।
पीएम के रोड शो के मद्देनजर आंबेडकर रोड पर बैरिकेडिंग के साथ ही पर्दा लगाया गया। मालीवाड़ा चौराहे के पास कांग्रेस के मुख्य चुनाव कार्यालय के सामने भी पर्दा लगा दिया गया है। कांग्रेस महानगर अध्यक्ष विजय चौधरी ने बताया कि रास्ता बंद होने से कार्यालय में कोई कार्यकर्ता नहीं जा पाया। लोगों को काफी असुविधा हुई।

1000371968.jpg

Sort:  

Plz like