बरेली इंटरसिटी रद्द, डायवर्जन की वजह से देर से चलीं 30 ट्रेनें

in #ghaziabad2 months ago

1000628200.jpg

अमरोहा में ट्रेन के बेपटरी होने का असर रविवार को भी देखने को मिला। 30 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों देरी से गाजियाबाद पहुंचीं। लखनऊ या दिल्ली की ओर से ट्रेनों की आवाजाही रूट बदलकर हुई। जिसकी वजह से कुछ ट्रेन तो सात घंटे तक देरी से चलीं। स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ जमा हो गई। कई यात्रियों ने शिकायत दर्ज कराई कि एप पर ट्रेनों का रूट नहीं दिखाया जा रहा है। न उनका सही समय का पता चल रहा है।
नॉर्दर्न रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने बताया कि देर शाम तक ट्रेनों की आवाजाही समय पर हो गई थी। यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा के मद्देनजर ट्रेनों को रूट बदलकर निकाला गया। एप पर कई बार नेटवर्क की समस्या की वजह से भी सही जानकारी नहीं मिल पाती है।
यह ट्रेनें देरी से चलीं : रविवार को आला हजरत एक्सप्रेस सात घंटे, दिल्ली अलीगढ़ मेमू आधा घंटे, उत्तरांचल संपर्क क्रांति डेढ़ घंटा, हजरत निजामुद्दीन गाजियाबाद ईएमयू 45 मिनट, शालीमार मलानी एक्सप्रेस 40 मिनट, गोरखपुर दिल्ली स्पेशल पौने चार घंटे, न्यू जलपाईगुड़ी सुपरफास्ट एक्सप्रेस साढ़े चार घंटे, लोकनायक एक्सप्रेस सवा सात घंटे, रानीखेत एक्सप्रेस सवा घंटे देरी से चली।