पत्नी की हत्याकर पति बोला: रोज लड़ती-झगड़ती थी, पुलिस को बताया कैसे मार डाला

in #ghaziabad21 days ago

1000710114.jpg

गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्रांतर्गत एक कॉलोनी में बीते मंगलवार को शाहनवाज ने पत्नी रुखसार की हत्या कर दी थी। लेकिन ससुरालवालों को भ्रमित करते हुए शाहनवाज ने फोन करके स्वाभाविक मौत बताकर पिलखुवा में शव दफना दिया था, लेकिन अगले दिन ही मृतका के पांच वर्षीय पुत्र उजैर ने अपने पिता द्वारा मां की हत्या करने की बात बताकर मामले का खुलासा कर दिया था। पुलिस ने ससुरालवालों की शिकायत पर केस दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, 22 अगस्त को मृतका रुखसार के भाई इमरान पुत्र नजरूद्दीन निवासी सद्दीकपुरा कृष्णगंज पिलखुआ ने थाना मसूरी में हत्या का मुकदमा अपने जीजा शाहनवाज पुत्र जाफर अली निवासी सलाई हापुड़ के खिलाफ दर्ज कराया था। एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि शाहनवाज ने हत्या कबूल करते हुए बताया कि उसने ही मुंह पर तकिया रखकर रुखसार की हत्या की थी।
शाहनवाज ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रोजाना लड़ती झगड़ती रहती थी। जिस कारण वह मसूरी मुगल गार्डन में आकर किराये पर रहने लगा था। पिलखुवा स्थित सद्दीकपुरा कब्रिस्तान से रुखसार के शव को कब्र से निकालने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा जिलाधिकारी हापुड़ प्रेरणा शर्मा से अनुमति ली गई।
इसके बाद एसडीएम धौलाना की निगरानी में शव को कब्र से निकाला गया। कब्रिस्तान से रुखसार के शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि रुखसार के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने पर उसका विसरा सुरक्षित कर लिया गया है। हत्यारोपी शाहनवाज को हत्या के आरोप में जेल भेज दिया गया है।