फर्श पर पड़ा मिला बुजुर्ग का शव, नाक-मुंह से निकला था खून

in #ghaziabad7 months ago

भोपुरा की डिफेंस काॅलोनी में रविवार सुबह फ्लैट में 78 साल के बुजुर्ग का फर्श पर नाक और मुंह से खून निकलता शव पड़ा मिला। परिजनों ने शक होने पर दरवाजा खोला तो शव देखकर पुलिस को घटना की सूचना दी। टीला मोड़ पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस बुजुर्ग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। परिजनों ने लिखित शिकायत नहीं दी है।
एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पूरण सिंह (78) डिफेंस काॅलोनी में बेटे और दो बहू के साथ रहते थे। उनका केबल और अन्य प्रकार के तारों का व्यापार था। वह डायबिटीज से ग्रस्त थे। उनका पिछले साल दिल के ऑपरेशन के दौरान स्टेंट भी डाले गए थे। वह डॉक्टर के परामर्श पर दवाई लेते थे। शनिवार रात परिवार के सदस्य खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब बुजुर्ग चाय पीने के लिए नीचे नहीं उतरे तो परिवार के सदस्यों को शक हुआ।

इसी बीच बेटी ने पिता के नंबर पर कॉल की तो उनका कोई जवाब नहीं मिला। शक होने पर भाई को कॉल की। भाई ऊपर कमरे में पहुंचा और दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो वह बंद था। पुलिस का कहना है कि शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। एसीपी के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारण का पता चलेगा।

images (60).jpeg

Sort:  

दुःखद