कार सवार दंपती से लूट के गिरोह के दो लोगों मुठभेड़ में लगी गोली, पुलिस ने दबोचा

in #ghaziabad8 months ago

मसूरी में कार सवार दंपती से लूट की वारदात करने वाले गिरोह के दो सदस्यों से मंगलवार रात को मसूरी पुलिस की मुठभेड़ हो गए, इनमें से एक को पैर में गोली लगी है। दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
राजनगर एक्सटेंशन से पत्नी सुधा के साथ अपने घर दौसा बंजारपुर जा रहे मनोज की कार को चार बदमाशों ने 21 जनवरी की रात को जलालाबाद के पास रुकवा लिया। खुद के बचाव के लिए दंपती ने खुद को कार में लॉक कर लिया तो बदमाशों ने सरिया और फावड़ा से कार पर हमला कर दिया, इससे कार का शीशा टूट गया और बदमाश डैशबोर्ड पर रखा मोबाइल लूटकर वहां से भाग गए।शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित आबिद को गिरफ्तार किया, उसके तीन साथी विशाल, संटी और शिवा की तलाश की जा रही थी, एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान मसूरी नहर पर बुधवार रात को गिरोह के दो सदस्य शिवा और संटी का पुलिस से सामना हुआ तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी।
जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की तो एक गाेली शिवा के पैर में लगी, वह नीचे गिर गया। पुलिस ने आरोपित को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के कब्जे से दो तमंचे व एक चोरी की बाइक बरामद हुई है।

images (16).jpeg

Sort:  

गुड वर्क