रील बनाने के दौरान छठी मंजिल की बालकनी से गिरी छात्रा

in #ghaziabadlast month

1000680284.jpg

कोतवाली क्षेत्र के अहिंसा खंड दो स्थित ऋषभ क्लाउड-9 सोसायटी के सी-टावर में मंगलवार शाम करीब 4 बजे छठी मंजिल की बालकनी में रील बनाने के दौरान मोलिशा (16) नीचे गमले पर गिरकर घायल हो गई। उसे सोसायटी के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर की टीम ने पैर में फ्रैक्चर होने पर प्लास्टर किया। सूचना मिलने पर इंदिरापुरम पुलिस मौके पर पहुंची। छात्रा के माता-पिता ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है।
इंदिरापुरम पुलिस ने बताया कि ऋषभ क्लाउड-9 सोसायटी के सी टावर में गौरव अहलूवालिया 16 साल की बेटी मोलिशा और पत्नी के साथ रहते हैं। बेटी निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा है जबकि पिता गौरव निजी कंपनी में काम करते हैं। मंगलवार शाम मोलिशा छठी मंजिल के फ्लैट में बालकनी में खड़ी होकर मोबाइल पर रील बना रही थी। तभी उसके हाथ से अचानक फोन छूट गया, जिसे पकड़ने के लिए लोहे की ग्रिल से थोड़ा नीचे झुकी तो उसका संतुलन बिगड़ गया। चंद सेकंड में ग्रिल से हाथ छूटते ही वह छठी मंजिल से नीचे टावर के मेन गेट के पास गमले में आकर गिर पड़ी। हादसे में छात्रा की जान बच गई।
गिरने की आवाज सुनकर सुरक्षा गार्ड और अन्य लोग टावर की तरफ दौड़े। वहां टूटे गमले के पास लहूलुहान होकर मदद के लिए चीख रही थी। सुरक्षा गार्ड और अन्य लोग तुरंत घायल छात्रा को उठाकर निजी गाड़ी से पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर ने जांच के दौरान पैर में फ्रैक्चर बताया। कुछ देर बाद घायल छात्रा के माता-पिता भी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने इंदिरापुरम पुलिस को किसी भी तरह की कार्रवाई से मना कर दिया।
सोसायटी में छात्रा के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि छात्रा की हालत में सुधार है। छठी मंजिल की बालकनी से गिरने पर उसकी गंभीर चोट नहीं लगी। जांच में सामने आया कि छात्रा बालकनी में खड़ी होकर रील बना रही थी। फिलहाल परिजनों ने शिकायत नहीं दी है।