एनएच-नौ पर ट्रक की टक्कर से ऑटो चालक की मौत, तीन घायल

in #ghaziabadlast month (edited)

1000687603.jpg

जिले के एनएच-नौ पर बृहस्पतिवार देर रात मसूरी में गंगनहर फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार और टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे के ऑटो चालक की मौत हो गई और कार सवार तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक हादसा बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ।
हापुड़ के हाफिजपुर थानाक्षेत्र स्थित अब्दुल्लापुर मोडी निवासी मैनुद्दीन अपनी पत्नी आलिया तथा छह वर्षीय पुत्र मीरव के साथ बृहस्पतिवार देर रात हापुड़ से दिल्ली अपनी कार से जा रहे थे। रात करीब साढ़े 12 बजे एनएच-नौ पर मसूरी गंग नहर के उपर अचानक उनकी कार खराब हो गई थी। मैनुद्दीन ने एक खाली ऑटो को रोक चालक से मदद मांगी। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने कार और टेंपो में टक्कर मार दी।
दुर्घटना में कार चालक मैनुद्दीन, उनकी पत्नी आलिया तथा पुत्र मीरव घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें रामा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी उपचाराधीन हैं, जबकि अमरोहा के दहरा घनश्याम निवासी ऑटो चालक नरेंद्र कुमार को सीएचसी डासना में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। आरोपित की तलाश की जा रही है।