छह दिन बाद हिंडन नहर में मिला बच्चे का शव

in #ghaziabad2 months ago

1000632888.jpg

घर से गायब हुए 8 साल के बच्चे का शव सोमवार रात यानी छह दिन बाद दिल्ली के हिंडन नहर न्यू अशोक नगर से बरामद हुआ है। बच्चा अपने घर खोड़ा कॉलोनी से खेलने के लिए निकला था। परिजनों ने खोड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
आजाद विहार खोड़ा कॉलोनी में पूनम परिवार के साथ रहती हैं। पूनम ने बीते बृहस्पतिवार को खोड़ा थाने में अपने 8 साल के बेटे रोशन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पूनम ने बताया था कि बुधवार को रोशन कहीं गुम हो गया। उसको तलाश किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। रोशन को बरामद करने के लिए टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज में रोशन आसपास के कुछ बच्चों के साथ जाता हुआ नजर आया। पुलिस टीम ने बच्चों से पूछताछ की पता चला कि रोशन हिंडन नहर में नहाते समय डूब गया। इसके बाद पुलिस की टीम ने गोताखोरों की मदद से रोशन को तलाशना शुरू किया। तीन दिन से चल रहे खोज अभियान के तहत सोमवार की शाम टीम को रोशन का शव नहर में मिला। परिजनों को सूचना दी गई तो उन्होंने बच्चों की शिनाकख्त रोशन के रूप में की।
बच्चे की मौत के मामले में गुमशुदगी दर्ज है। परिजनों ने मामले में अभी कोई और आरोप नहीं लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता चलेगा। - स्वतंत्र सिंह एसीपी इंदिरापुरम