ममेरे भाई ने युवती से दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो,

in #ghaziabad2 years ago

शादी से मना करने पर रेस्टोरेंट में बुलाकर पीटा, वीडियो वायरल

पीड़िता का आरोप है कि निकाह से इनकार करने पर आरोपी ने रेस्तरां में बुलाकर उसके साथ मारपीट की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत विजयनगर थाने में दी है।

गाजियाबाद के विजयनगर थानाक्षेत्र में एक युवती से उसके ममेरे भाई द्वारा तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने और निकाह करने का दबाव डालने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि निकाह से इनकार करने पर आरोपी ने रेस्तरां में बुलाकर उसके साथ मारपीट की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत विजयनगर थाने में दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रताप विहार में रहने वाली युवती का कहना है कि बीते मार्च महीने में उसके पिता का देहांत हो गया था। घर में बीमार मां के अलावा तीन भाई हैं, जो सुबह काम पर चले जाते हैं। युवती का कहना है कि चार महीने पहले उसका ममेरा भाई घर में घुस आया और तमंचे से गोली मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए वह फरार हो गया।

युवती ने आरोप लगाया है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ममेरा भाई उस पर शादी का दबाव बना रहा है। पारिवारिक मामला होने के चलते पहले वह चुप रही, लेकिन 29 अगस्त को आरोपी उसके घर पहुंचा और तमंचे के बल पर उसे बाइक पर बैठाकर प्रताप विहार के रेस्टोरेंट में ले गया। वहां जाकर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, मारपीट की वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने का पता लगने पर युवती ने विजयनगर थाने में शिकायत दी है।

एसएचओ योगेंद्र मलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।